Begin typing your search above and press return to search.

CG Teacher Meeting: युक्तियुक्तकरण को लेकर डीपीआई और शिक्षक संगठनों की बैठक खत्म, जानिए क्या कुछ हुआ मीटिंग में...

CG Teacher Meeting: CG Rationalization, CG News, DPI and teachers organizations,

CG Teacher Meeting: युक्तियुक्तकरण को लेकर डीपीआई और शिक्षक संगठनों की बैठक खत्म, जानिए क्या कुछ हुआ मीटिंग में...
X
By Sandeep Kumar

CG Teacher Meeting रायपुर। डीपीआई द्वारा युक्तियुक्तकरण को लेकर बुलाई गई संयुक्त मोर्चा की बैठक खत्म हो गई है। इस बैठक में 11 संगठनों को आमंत्रित किया गया था। हालांकि इस बैठक में डीपीआई दिव्या मिश्रा मौजूद नहीं थी। उनकी जगह अपर संचालक योगेश शिवहरे, उप संचालक आशुतोष चावरे और अशोक बंजारे मौजूद थे। बैठक में उपस्थित संगठन के शिक्षकों से युक्तियुक्त करण को लेकर आपतियां और सुझाव मांगा गया।


साथ ही उनसे पूछा गया कि युक्तियुक्तकरण को लेकर कौन-कौन से बिंदुओ पर उन्हें आपत्ति है और कौन से बिंदू पर उनके क्या सुझाव है। बैठक में शिक्षक संगठनों की बातों को भी सुना गया। बैठक करीब 50 मिनट चली। इस दौरान शालेय शिक्षक संघ के प्रदेश अध्यक्ष वीरेंद्र दुबे, संयुक्त शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष केदार जैन, टीचर्स एसोसिएशन के प्रांतीय अध्यक्ष संजय शर्मा, नवीन शिक्षक संघ के प्रांतीय अध्यक्ष विकास, राजपूत, कर्मचारी अधिकारी संयुक्त मोर्चा के प्रांतीय संयोजन अनिल शुक्ला, कर्मचारी अधिकारी फेडरेशन के प्रांतीय संयोजक कमल वर्मा, छत्तीसगढ़ शिक्षक समग्र शिक्षक फेडरेशन के प्रांतीय अध्यक्ष मनीष मिश्रा, शिक्षक संघ के ओंकार सिंह ठाकुर मौजूद रहे।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story