Begin typing your search above and press return to search.

CG स्वास्थ्य विभाग में संविदा भर्ती, इस तारीख से विभिन्न पदों पर फिर से होगी साक्षात्कार-कौशल परीक्षा...

CG:साक्षात्कार-कौशल परीक्षा विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग तिथियों में जिला चिकित्सालय के सभाकक्ष में प्रातः 10 बजे से...

CG स्वास्थ्य विभाग में संविदा भर्ती, इस तारीख से विभिन्न पदों पर फिर से होगी साक्षात्कार-कौशल परीक्षा...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। गौरेला पेंड्रा मरवाही जिले में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत जिले में संविदा आधार पर विभिन्न पदों पर भर्ती हेतु जिला चिकित्सालय में पूर्व में आयोजित साक्षात्कार-कौशल परीक्षा को अपरिहार्य कारणों से निरस्त कर दिया गया था।

पुनः साक्षात्कार-कौशल परीक्षा विभिन्न पदों के लिए अलग-अलग तिथियों में जिला चिकित्सालय के सभाकक्ष में प्रातः 10 बजे से 22 जुलाई से 16 अगस्त की अवधि में निर्धारित किया गया है। विस्तृत जानकारी जिले की वेबसाइट https://gaurela-pendra-marwahi.cg.gov.in पर देख सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि जिले में आर.ओ.पी. वर्ष 2022 से 2024 तक में प्राप्त स्वीकृति के अनुसार राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के अंतर्गत संविदा आधार पर स्टाफ नर्स एनआरसी, नर्सिंग ऑफिसर एनएचएमपी, सीनियर नर्सिंग ऑफिसर साइकैट्रिक नर्स, साइकेट्रिक-क्लीनिकल, सेकेण्ड एएनएम, एएनएम आरबीएसके, डेंटल असिस्टेंट, फिजीयोथैरेपिस्ट, ब्लॉक सुपरवाइजर वीबीडी, एसटीएस, एमओ-आयुष, ओटी-टेक्नीशियन, लैब असिस्टेंट एवं नर्सिंग ऑफिसर के पदों पर भर्ती किया जाना है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story