Begin typing your search above and press return to search.

CG सूरजपुर एक्सीडेंट: सड़क हादसे में तीन दोस्त की मौत, होली मनाकर लौट रहे थे चार युवक, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर

CG Surajpur Accident: तेज रफ्तार कार ने युवकों की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना में एक युवक रवि किंडो की मौके पर ही मौत हो गई...

CG सूरजपुर एक्सीडेंट: सड़क हादसे में तीन दोस्त की मौत, होली मनाकर लौट रहे थे चार युवक, तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर
X

accident

By Sandeep Kumar Kadukar

सूरजपुर। छत्तीसगढ़ के सूरजपुर में होली मानकर लौट रहे बाइक सवार चार युवकों तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई। वहीं, एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना उदयपुर थाना क्षेत्र की है।

जानिए घटनाक्रम

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात चार युवक खरसुरा गांव से होली खेल आपने गांव लौट रहे थे। चारों युवक आपस मे दोस्त थे। लौटने के दौरान सूरजपुर मार्ग टावर के पास सूरजपुर की ओर से आती हुई तेज रफ्तार कार ने युवकों की बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसा इतना जबरदस्त था कि बाइक के परखच्चे उड़ गए। घटना में एक युवक रवि किंडो की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं घायल तीन युवकों को उपचार के लिए अम्बिकापुर रेफर किया गया। उपचार के दौरान सचिन और संदीप की भी मौत हो गई। मृतक रवि और संदीप शिवनगर गांव और सचिन ग्राम सलवा का रहने वाला था। घायल विनय निवासी सलवा का उपचार अस्पताल में जारी है।

पुलिस ने आरोपी की कार को जब्त कर लिया है। घटना के बाद कार चालक फरार है, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। पुलिस तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story