Begin typing your search above and press return to search.

CG-शराब की रेट लिस्ट देखें: छत्तीसगढ़ में देशी और विदेशी पव्वे का क्या है दाम, जानिए 1 बियर खरीदने पर कितने रूपए अब देने होंगे?..

CG liquor rate list: छत्तीसगढ़ में देशी और विदेशी शराब की कीमतों को बढ़ा दिया गया है। इसका असर सीधे शराब प्रेमियों पड़ रहा है।

CG-शराब की रेट लिस्ट देखें: छत्तीसगढ़ में देशी और विदेशी पव्वे का क्या है दाम, जानिए 1 बियर खरीदने पर कितने रूपए अब देने होंगे?..
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG liquor rate list रायपुर। छत्तीसगढ़ में शराब की नई दर लागू हो गई है। शराब प्रेमियों अगर जानना चाहते है कि शराब की नई दरे क्या है तो हमारी खबर को आखरी तक जरुर पढ़ें। नये कीमतों के मुताबिक पव्वा से लेकर बंफर (बोतल) की खरीदी पर अब 10 रुपए से लेकर 200 रुपए तक ज्यादा देने पड़ रहे है। छत्तीसगढ़ सरकार ने पिछली सरकार के सभी टैक्स हटा कर नई नीति के तहत शराब की कीमतों में बढ़ोतरी की मंजूरी दी है।

प्रदेश में पहले देशी शराब प्लेन का पव्वा 80 रुपये में मिलता था अब 10 रुपये की बढ़ोतरी की गई है। नए रेट के मुताबिक अब 90 रुपये पव्वा और बोतल 360 रुपए है। मसाला की कीमत 110 से बढ़कर 120 और बोतल 440, वहीं गोवा पव्वा की कीमत 100 से बढ़कर 110 रुपये है। बाकी अंग्रेजी पव्वे की बात करें तो ब्रांड देख-देखकर कीमतों में वृद्धि की गई है। नंबर वन और वोडका पव्वा अब 220 की बजाए 250 और बोतल 1000 रुपये में मिलेगा। रॉयल ग्रीन, मैजिक मूवमेंट पव्वा 250 और बोतल के लिए 100 रुपये देने होंग। वहीँ रॉयल स्टेज का पव्वा 230 से बढ़कर 260 रूपए है। बियर में भी ब्रांड के हिसाब से कीमतों को बढ़ाया गया है। नीचे देखें अंग्रेजी और देशी शराब की नई कीमतें...


नीचे देखें अंग्रेजी शराब की रेट लिस्ट


Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story