Begin typing your search above and press return to search.

CG स्कूल का छज्जा गिरा, 13 छात्र घायल, डिप्टी सीएम ने बेहतर उपचार के दिए निर्देश...

Korba News:

CG स्कूल का छज्जा गिरा, 13 छात्र घायल, डिप्टी सीएम ने बेहतर उपचार के दिए निर्देश...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

कोरबा। छत्तीसगढ़ के कोरबा में एक स्कूल का छज्जा गिरने से 13 स्कूली बच्चे घायल हो गए। हादसे में डिप्टी सीएम अरुण साव ने लापरवाही बरतने वाले के खिलाफ कठोर कार्रवाई की बात कही है। साथ ही पूरे मामले की जांच कराने की बात कही है। घटना पोड़ी ब्लॉक के दर्री पारा गांव की है।

जानकारी के मुताबिक, दर्री पारा गांव में शासकीय प्राथमिक स्कूल संचालित होती है। स्कूल में पहली से पांचवी तक के बच्चे पढ़ाई करते हैं। रोज की तरह बच्चे स्कूल में अध्यन करने पहुंचे थे। इस दौरान आंधी-तूफान चलने लगी और स्कूल का छज्जा टूटकर नीचे पढ़ाई कर रहे बच्चों पर गिर गया। इस हादसे में आधा दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए। इधर जैसे ही घटना की सूचना मिली तो अफरातफरी मच गई।

ग्रामीण और बच्चों के परिजन स्कूल पहुंचे। गंभीर रूप से घायल बच्चों को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है। वहीं डिप्टी सीएम अरुण साव ने भी बच्चो का बेहतर उपचार और मामले में जांच की बात कही है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story