Begin typing your search above and press return to search.

CG School Holiday: भारी बारिश का स्कूलों पर असर, इस जिले में कलेक्टर ने दो दिनों तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश, पढ़ें

CG School Holiday: प्रदेश में इन दिनों झमाझम बारिश का दौर जारी है। बारिश के चलते आम लोगों के साथ साथ बच्चों को भी स्कूल, आंगनबाड़ी जाने में दिक्कतों का सामना करना पढ़ रहा है। इन सब के बीच कलेक्टर ने आदेश जारी कर दो दिनों तक स्कूल बंद करने का फैसला किया है।

CG School Holiday: भारी बारिश का स्कूलों पर असर, इस जिले में कलेक्टर ने दो दिनों तक स्कूल बंद रखने का दिया आदेश, पढ़ें
X
By Sandeep Kumar

CG School Holiday: कोरिया। छत्तीसगढ़ के कोरिया जिले में हो रही भारी बारिश को देखते हुये दो दिनों तक स्कूल, आंगनबाड़ी केंद्रों में अवकाश की घोषणा की गई है। जारी आदेश के मुताबिक, 7 अगस्त (आज) और 8 अगस्त को छुट्टी रहेगी।

दरअसल, कोरिया में बीते दिनों से रूक-रूककर तेज बारिश हो रही है। बरसात की वजह से नदी, नाले, नहर और तालाब उफान पर है। बच्चों को स्कूल जाने में काफी दिक्कतों का सामना करना पढ़ रहा है। ऐसे में बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुये यह आदेश कलेक्टर द्वारा जारी किया गया है। नीचे पढ़ें आदेश




Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story