Begin typing your search above and press return to search.

CG Satta King: Mahadev App Case: महादेव सट्टा एप से जुड़े आरोपी की धमकी से परेशान करोबारी ने की खुदकुशी

CG Satta King: Mahadev App Case: राजधानी में कर्जदार की धमकी से परेशान कारोबारी ने आत्महत्या कर ली। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट पुलिस को मिला है, जिसमे आत्महत्या के कारणों का जिक्र किया गया है।

CG Satta King: Mahadev App Case:  महादेव सट्टा एप से जुड़े आरोपी की धमकी से परेशान करोबारी ने की खुदकुशी
X
By Sandeep Kumar

CG Satta King: Mahadev App Case: रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी में महादेव सट्टा केस से जुड़े व्यक्ति की धमकी से परेशान कारोबारी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस को मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें उसने महादेव सट्टा का काम करने वाले युवक को 15 लाख उधार देने की बात लिखी है। साथ ही आगे लिखा कि जब उससे जब पैसे मांगे गए तो वो पैसे देने के बदले उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।

दरअसल, ये पूरा मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है। राजातालाब क्षेत्र का है। मृतक कारोबारी संदीप बग्गा शंकर नगर के सेक्टर-2 का रहने वाला है। संदीप अपने भाई के साथ पुरानी गाड़ी बेचने और खरीदने का काम करता था। 9 मई को उसने कीटनाशक पी लिया था, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में परिजनों ने राजधानी के एक निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। रविवार 12 मई को उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के पास से एक सुसाइड नोट मिला। नोट में आत्महत्या की वजह नितेश मित्तल उर्फ गुप्ता नाम के व्यक्ति को बताया। उसने सुसाइड नोट में लिखा कि कुछ समय पहले 15 लाख नितेश मित्तल को दिए थे। नितेश महादेव सट्टा एप से जुड़ा है और उसका लंबा चौड़ा काम देखता है। उधारी की रकम जब संदीप ने नितेश से मांगी तो वो टाल-मटोल कर घुमाने लगा और नहीं देने की बात कहते हुए जान से मारने की धमकी देने लगा। इधर, संदीप के फोन में अलग अलग नंबरों से फोन आने लगे और जान से मारने की धमकी मिलने लगी। इस बात से संदीप काफी परेशान रहने लगा। 9 मई को उसने कीटनाशक पी लिया।

घटना के संबंध में सिविल लाइन थाना प्रभारी रोहित मालेकर में एनपीजी न्यूज़ से चर्चा में बताया कि मृतक के पास मिले नोट के आधार पर एफआईआर दर्ज कर लिया गया है। नितेश मित्तल फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। साथ ही मामले में जांच जारी है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story