Begin typing your search above and press return to search.

CG-पुलिसकर्मियों के लिए Good News: डिप्टी सीएम विजय शर्मा के निर्देश पर DGP ने जारी किया साप्ताहिक अवकाश का आदेश....

CG-पुलिसकर्मियों के लिए Good News: डिप्टी सीएम विजय शर्मा के निर्देश पर DGP ने जारी किया साप्ताहिक अवकाश का आदेश....
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ पुलिस के समस्त अधिकारी-कर्मचारियों को साप्ताहिक अवकाश देने का आदेश डीजीपी अशोक जुनेजा ने जारी कर दिया गया है। मालूम हो कि प्रदेश के पुलिस कर्मी लंबे समय से साप्‍ताहिक अवकाश की मांग कर रहे हैं। पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार ने 2019 में पुलिस वालों की यह मांग मानते हुए मैदानी पुलिस कर्मियों को साप्‍ताहिक अवकाश देने का आदेश जारी कर दिया था। बताया जा रहा है कि आदेश जारी होने के बाद कुछ जिलों में इसका पालन हुआ, लेकिन अधिकांश जिलों में अब भी पुलिस कर्मियों को साप्‍ताहिक अवकाश नहीं मिल रहा था।

आदेश के बावजूद मैदानी पुलिस कर्मियों को साप्‍ताहिक अवकाश नहीं मिलने की जानकारी डिप्‍टी सीएम और गृह मंत्री विजय शर्मा को भी थी। इस वजह से पुलिस विभाग के अफसरों के साथ पहली बैठक में ही शर्मा ने साप्‍ताहिक अवकाश देने का निर्देश दिया था। डिप्‍टी सीएम शर्मा के निर्देश पर डीजीपी अशोक जुनेजा ने फिर से सभी जिलों को आदेश जारी किया है। साप्‍ताहिक अवकाश आरक्षक से लेकर निरीक्षक स्तर के पुलिस अधिकारियों के लिए लागू रहेगा। नीचे पढ़ें आदेश...




Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story