Begin typing your search above and press return to search.

CG: नाबालिग बालक से अप्राकृतिक कृत्य, 2 आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर दिया घटना को अंजाम

थाना भाटापारा शहर पुलिस द्वारा अप्राकृतिक कृत्य करने के फरार आरोपी को किया गया गिरफ्तार...

CG: नाबालिग बालक से अप्राकृतिक कृत्य, 2 आरोपियों ने जान से मारने की धमकी देकर दिया घटना को अंजाम
X
By Sandeep Kumar

बलौदाबाजार-भाटापारा। छत्तीसगढ़ के भाटापारा क्षेत्र में नाबालिग बालक से अप्राकृतिक कृत्य करने वाले फरार आरोपी को पुलिस ने गिरफतार कर जेल भेज दिया है। आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर बालक को जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ अप्राकृतिक कृत्य किया था। घटना 23 जून की रात 11ः50 की है।

दरअसल, 25.06.2024 को पीड़ित के पिता द्वारा थाना भाटापारा शहर में रिपोर्ट दर्ज कराया गया कि नाबालिक पुत्र के साथ 23.06.2024 की रात 11:50 बजे लगभग शिव कुमार व अजय द्वारा खुले मैदान में और एक घर में ले जाकर अप्राकृतिक कृत्य किया गया। सांथ ही इसके बारे में किसी को बताने पर आरोपियों द्वारा बालक को जान से मारने की धमकी दी। रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध थाना भाटापारा शहर में अपराध क्र. 306/2024 धारा 377,506,34 भादवि, 4,6 पाक्सो एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

मामले में थाना भाटापारा शहर पुलिस द्वारा त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी अजय उम्र 39 साल निवासी डोंगरगढ वार्ड क्र. 04 थाना डोंगरगढ़ जिला राजनांदगांव को पूर्व में ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया था। लेकिन घटना के बाद से दूसरा आरोपी शिवकुमार उर्फ शिवा फरार था, जिसकी पुलिस टीम द्वारा लगातार पतासाजी की जा रही थी। आज थाना भाटापारा शहर पुलिस द्वारा आरोपी शिव कुमार उर्फ शिवा को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया।

आरोपी द्वारा अपने दोस्त अजय के साथ मिलाकर अप्राकृतिक कृत्य करना एवं किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देना स्वीकार किया। प्रकरण में शिव कुमार उर्फ शिवा उम्र 34 साल निवासी श्यामा प्रसाद मुखर्जी वार्ड भाटापारा को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story