Begin typing your search above and press return to search.

CG Police Promotion: दिवाली से पहले इन पुलिसकर्मियों को मिला प्रमोशन का तोहफा, 46 प्रधान आरक्षक बने ASI

IG दुर्ग रेंज के द्वारा प्रधान आरक्षकों को सहायक उप निरीक्षक के पद पर प्रमोशन कर जारी किया गया आदेश।

CG Police Promotion: दिवाली से पहले इन पुलिसकर्मियों को मिला प्रमोशन का तोहफा, 46 प्रधान आरक्षक बने ASI
X
By Sandeep Kumar

CG Police Promotion: दुर्ग। दुर्ग रेंज के पुलिस कर्मियों को दिवाली से पहले अच्छी खबर मिली है। आईजी ने 46 प्रधान आरक्षकों को सहायक उप निरीक्षक के पद पर प्रमोशन दिया है। दुर्ग जिले के 37, बालोद जिले के 6 और बेमेतरा जिले के 3 प्रधान आरक्षकों को प्रमोशन देकर सहायक उप निरीक्षक बनाकर उन्हें बड़ी खुशखबरी दी है।

IG दुर्ग रेंज, राम गोपाल गर्ग ने इन प्रमोशनों को स्वीकृति प्रदान करते हुए आदेश जारी किए। इस प्रमोशन प्रक्रिया के तहत दुर्ग जिले में 11, बालोद में 23 और बेमेतरा के 12 रिक्त पदों पर पुलिसकर्मियों की पोस्टिंग की गई है। जो कि पी. पी कोर्स करने के उपरांत सहायक उप निरीक्षक के पद से पदोन्नति कर पदस्थ किया जाएंगे। नीचे देखें लिस्ट...

IG दुर्ग रेंज ने कहा, इस प्रमोशन से पुलिसकर्मियों के मनोबल में वृद्धि होगी और उन्हें अपने कार्य को और अधिक उत्साह व समर्पण के साथ करने की प्रेरणा मिलेगी। पुलिस महानिरीक्षक गर्ग ने सभी पदोन्नत सहायक उप निरीक्षकों को बधाई दी और उनसे आगामी चुनौतियों के प्रति तैयार रहने की अपेक्षा जताई।

इस कदम से दुर्ग रेंज में पुलिस बल की क्षमता में सुधार होगा, जिससे नागरिकों की सुरक्षा और सेवाओं में और भी प्रभावी बदलाव देखने को मिलेगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story