Begin typing your search above and press return to search.

CG News: रायगढ़ सामूहिक दुष्कर्म मामला: फरार नाबालिग आरोपी की रहस्यमय तरीके से मौत, ओडिशा के जंगल से मिला शव

CG News: दुष्कर्म के 7 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। अब भी कुछ आरोपी फरार हैं।

CG News: रायगढ़ सामूहिक दुष्कर्म मामला: फरार नाबालिग आरोपी की रहस्यमय तरीके से मौत, ओडिशा के जंगल से मिला शव
X

Dhar News

By Neha Yadav

CG News: रायगढ़। पुसौर तहसील में राखी की रात घटित गैंगरेप की वारदात से रायगढ़ सहित समूचा प्रदेश स्तब्ध हैं। दुष्कर्म के 7 आरोपियों को पुलिस ने पकड़ने में सफलता हासिल की है। अब भी कुछ आरोपी फरार हैं। ऐसे में इस बीच संदिग्ध की रहस्यमय तरीके से ओड़िसा में मौत होने का मामला सामने आया है।

गैंगरेप के वारदात में शामिल कुछ आरोपित फरार थे। घटना में कथित तौर पर 16 से 17 लोगो के द्वारा बारी-बारी से रेप करने की बात सामने आई थी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज होते ही चुनौतीपूर्ण प्रकरण मे मशक्कत के बाद 1 नाबालिग समेत 6 आरोपितो को पकड़ा था। शिनाख्त के बाद और भी आरोपियों के नाम सामने आने की बात सामने आई थी। इस बीच आरोपी पुलिस के डर से फरार भी हो गए।

इस केस से जुड़ा हुआ संदिग्ध नाबालिग कसाईपाली रहवासी के भी फरार होने की बात सामने आ रही थी। जिसकी मौत रहस्यमय तरीके से ओड़िसा के सरायपाली जंगल मे मौत हो गई। चर्चाओं के मुताबिक, कुछ स्थानीय लोगों का कहना है कि जंगली सुअर के शिकार के लिए लगाए करेंट की चपेट में आने से मौत हुई है तो वही कुछ स्थानीय लोगों का यह भी कहना है कि गैंगरेप की वारदात में नाम आने से नाबालिग आरोपी सदमे में था और संभवतः इसी वजह से फांसी लगाकर ओडिसा स्थित अपने मामा के गृहग्राम में अपनी जान दे दी हालांकि अभी तक इस विषय में कुछ भी ठोस और प्रमाणिक जानकारी नहीं मिल पाई है।

बहरहाल संदिग्ध नाबालिग की अचानक मौत हो जाने से गैंगरेप का यह मामला और भी पेचीदा होते नजर आ रहा है। वहीं मृत संदिग्ध इस प्रकरण में है या नही यह भी स्पष्ट नहीं है, चूंकि मृतक के गृह ग्राम में दुष्कर्म के घटना में शामिल होने की चर्चाएं तेज है। नाबालिग बेटे की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो जाने की सूचना से परिजनों का हाल बेहाल है।

कांग्रेस ने बनाई कमेटी

गैंगरेप का मामला प्रदेश में तूल पकड़ने लगा है। पीसीसी ने मामले की जांच के लिए विधायकों की समिति भी बना दी है। इसे लेजर प्रदेश की राजनीति भी गरमाने लगी है।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story