Begin typing your search above and press return to search.

CG News: प्रयास और एकलव्य आवासीय विद्यालय प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित...यहाँ देखें रिजल्ट

Result of Prayas and Eklavya: परीक्षा परिणाम के संबंध में यदि रोल नंबर अथवा नाम में कोई विसंगति हो तो प्रयास विद्यालय प्रवेश परीक्षा के अभ्यर्थी अपना अभ्यावेदन...

CG News: प्रयास और एकलव्य आवासीय विद्यालय प्रवेश परीक्षा का परिणाम घोषित...यहाँ देखें रिजल्ट
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। आदिम जाति, अनुसूचित जाति एवं अन्य पिछड़ा वर्ग तथा अल्पसंख्यक विकास विभाग द्वारा आयोजित प्रयास आवासीय विद्यालय और एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय प्रवेश परीक्षा का परीक्षा परिणाम घोषित कर दिया गया है। अभ्यर्थी विभागीय वेबसाईट eklavya.cg.nic.in पर परिणाम का अवलोकन कर सकते हैं।

परीक्षा परिणाम के संबंध में यदि रोल नंबर अथवा नाम में कोई विसंगति हो तो प्रयास विद्यालय प्रवेश परीक्षा के अभ्यर्थी अपना अभ्यावेदन ई-मेल [email protected] पर 12 जुलाई को शाम 5 बजे तक तथा एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के अभ्यर्थी ई-मेल [email protected] पर 14 जुलाई को शाम 5 बजे तक कर मेल कर सकते हैं। निर्धारित तिथि के पश्चात किया गया अभ्यावेदन मान्य नहीं होगा।

गौरतलब है कि प्रदेश के विभिन्न प्रयास आवासीय विद्यालयों में कक्षा 9वीं (सत्र 2024-25) में प्रवेश के लिए ऑनलाईन आवेदन आमंत्रित कर विभिन्न जिला मुख्यालयों में 9 जून 2024 को परीक्षा आयोजित की गई थी।

इसी प्रकार एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालय के कक्षा 6वीं (शिक्षण सत्र 2024-25) में प्रवेश के लिए 18 मई 2024 को परीक्षा आयोजित की गई थी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story