Begin typing your search above and press return to search.

CG News: कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा और जिला अध्यक्ष सुशील मौर्य पर FIR, पैसे बांटते हुए फोटो हुई थी वायरल

CG News: छत्तीसगढ़ के बस्तर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा पैसे बांटने के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. कवासी लखमा और कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुशील मौर्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर किया गया है.

CG News: कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा और जिला अध्यक्ष सुशील मौर्य पर FIR, पैसे बांटते हुए फोटो हुई थी वायरल
X
By Neha Yadav

CG News: छत्तीसगढ़ के बस्तर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी कवासी लखमा पैसे बांटने के मामले में बड़ी कार्रवाई की गई है. कवासी लखमा और कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुशील मौर्य के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया गया है. दोनों नेताओं पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगा है.

जानकारी के मुताबिक़, होलिका दहन के अवसर पर 25 मार्च रविवार की शाम पूर्व मंत्री कवासी लखमा कांग्रेस प्रत्याशी घोषित होने के बाद कवासी लखमा जगदलपुर पंहुचे थे. वहां कवासी लखमा ने दंतेश्वरी मंदिर के सामने होलिका दहन करने वाली समिति को 500-500 के नोट बांटना शुरू कर दिए. जिसकी तस्वीर वायरल हो गई.

जिसके बाद इस मामले में चुनाव आयोग से शिकायत किया गया. चुनाव आयोग के मॉडल कोड ऑफ कंडक्ट जिला नोडल अधिकारी की शिकायत पर कोतवाली थाने में एफआईआर दर्ज की गई है. आचार संहिता का उल्लंघन करने के मामले में कवासी लखमा और कांग्रेस जिला अध्यक्ष सुशील मौर्य के खिलाफ भारतीय दंड सहिंता की धारा 171 बी, 171 ग और 171 ई, एवं 188 के तहत प्राथमिकी कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story