Begin typing your search above and press return to search.

CG: एक बॉयफ्रेंड के लिए दो प्रेमिका भिड़ी, बीच सड़क पर हुआ विवाद, फिर जमकर खींचे एक दूसरे के बाल और थप्पड़ भी बरसाए...

CG: सोशल मीडिया पर एक युवती के बॉयफ्रेंड के साथ दूसरी युवती ने फोटो पोस्ट कर दी। जिस पर भड़की दूसरी युवती ने उसे अपना बॉयफ्रेंड बता फोटो पोस्ट करने वाली युवती के साथ मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

CG: एक बॉयफ्रेंड के लिए दो प्रेमिका भिड़ी, बीच सड़क पर हुआ विवाद, फिर जमकर खींचे एक दूसरे के बाल और थप्पड़ भी बरसाए...
X
By Sandeep Kumar

अंबिकापुर। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर से युवतियों बीच मारपीट का एक वीडियो सामने आया है। दावा किया जा रहा है कि एक बॉयफ्रेंड के लिए दो युवतियां आपस में ही भीड़ गई। इस दौरान बीच सड़क में लड़कियों ने जमकर मारपीट की। एक दूसरे के बाल खींचे और थप्पड़ भी बरसाए। घटना का वीडियो किसी ने मोबाइल से रिकाॅर्ड कर उसे वायरल कर दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

जानिए मामला

पूरा मामला गांधीनगर थाना क्षेत्र का है। गांधीनगर थाना क्षेत्र में पीजी कॉलेज के पास सड़क किनारे दो लड़कियों की मारपीट हो गई। दोनों लड़कियां कॉलेज की छात्राएं हैं। दोनों लड़कियों के साथ उनकी कुछ अन्य सहेलियां खड़ी थी। दोनों में आपस में कुछ बातचीत हुई, जो विवाद में बदल गया। इसके बाद एक लड़की ने दूसरी लड़की को बाल पड़कर खींचते हुए कहा कि वह मेरा बॉयफ्रेंड है और थप्पड़ बरसाने शुरू कर दिए।

इनके साथ खड़ी अन्य छात्राओं ने दोनों को छुड़वाने की कोशिश की। एक लड़की दूसरी के बाल पकड़ कर लगातार खींची जा रही थी और उसकी शर्ट भी खींच रही थी। विवाद शांत ना होता देख वहां पास खड़ा एक लड़का भी उन्हें छुड़ाने का प्रयास कर रहा है। इसके बाद भी दोनों पक्षों के बीच झगड़ा जारी था।

लड़कियों को बीच सड़क पर लड़ता हुआ देख राहगीरों की भीड़ लग गई। काफी देर तक विवाद व हंगामा चला। पर उन्हें छुड़ाने की कोशिश किसी राहगीर ने नहीं की। लड़कियां जब थक कर चूर हो गई तो खुद से वहां से चली गई। गांधीनगर पुलिस के अनुसार दोनों पक्षों में से कोई भी मामला दर्ज करवाने थाने तक नहीं पहुंचा है।

मामले में ज्यादा जानकारी जुटाने पर पता चला कि एक छात्रा ने किसी लड़के के साथ घूमने का फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। जिसे दूसरी छात्रा ने देखा और भड़क गई। पीजी कॉलेज के पास मिलने पर पहली छात्रा ने सोशल मीडिया पर युवक के साथ फोटो पोस्ट करने वाली छात्रा के साथ वह मेरा बॉयफ्रेंड है बोलकर मारपीट शुरू कर दी। मारपीट का वीडियो आसपास खड़े लोगों ने अपने मोबाइल से बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story