Begin typing your search above and press return to search.

CG News: सुबह नक्सल ऑपरेशन पर गृह मंत्री से चर्चा, शाम को PM मोदी से मिलेंगे CM विष्णुदेव

CG News: आज सुबह 10 बजे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री श्री विष्णुदेव साय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में आयोजित नक्सल प्रभावित राज्यों की बैठक में विज्ञान भवन में शामिल होंगे। इ

CG News: सुबह नक्सल ऑपरेशन पर गृह मंत्री से चर्चा, शाम को PM मोदी से मिलेंगे CM विष्णुदेव
X
By Neha Yadav

CG News: आज सुबह 10 बजे छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की अध्यक्षता में आयोजित नक्सल प्रभावित राज्यों की बैठक में विज्ञान भवन में शामिल होंगे। इस बैठक में मुख्यमंत्री राज्य में हाल ही में हुए सफल नक्सल ऑपरेशन की जानकारी साझा करेंगे।

सूत्रों के अनुसार, शाम को 6 बजे मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके निवास पर मुलाकात करेंगे। प्रधानमंत्री ने विशेष रूप से छत्तीसगढ़ में सफल नक्सल ऑपरेशन के लिए मुख्यमंत्री को बधाई देने के लिए आमंत्रित किया है। मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री प्रधानमंत्री को राज्य में चल रहे विकास कार्यों और योजनाओं की जानकारी विस्तार से देंगे, साथ ही उनकी सरकार की आगामी योजनाओं का विस्तार से प्रजेंटेशन भी प्रस्तुत करेंगे।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story