Begin typing your search above and press return to search.

CG News: सावधान! छत्तीसगढ़ में महिला चोर गिरोह सक्रिय, भीख मांगने के बहाने कर रहे घर में चोरी

भीख मांगने के बहाने घरों में चोरियां करने वाले संदेहियो की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

CG News: सावधान! छत्तीसगढ़ में महिला चोर गिरोह सक्रिय, भीख मांगने के बहाने कर रहे घर में चोरी
X
By Neha Yadav

CG News: बिलासपुर। न्यायधानी बिलासपुर में महिला चोर गिरोह का तांडव जारी है। महिला चोर ग्रहों के द्वारा न्यायधानी के घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है। महिलाओं के द्वारा चोरी का वीडियो भी सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश में है। मामला कोतवाली थाना क्षेत्र का है

जूना बिलासपुर में रहने वाले शार्दुल गुप्ता ने पुलिस को बताया कि रविवार की दोपहर उनके घर के सामने एक महिला अपने पुरुष साथी के साथ आई। मौका देखकर महिला घर के अंदर घुसकर दो मोबाइल चोरी कर ले गई। मोबाइल चोरी के बाद उन्होंने मोहल्ले में लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज देखा तो संदेहियों की तस्वीर कैद थी। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में इस तरह की तीन चोरियां हो चुकी है। इसके अलावा दयालबंद क्षेत्र से भी चोरी की घटना सामने आई है।

गिरोह सक्रिय होने की आशंका

पीड़ित ने बताया कि भीख मांगने के बहाने घर में घुसकर चोरी की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। इससे आशंका व्यक्त की जा रही है कि शहर में इस तरह से चोरी करने वालों का गिरोह सक्रिय है। इसमें कुछ नाबालिग भी शामिल है। इसका एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसके अलावा दूसरे मोहल्लों से भी चोरी की शिकायतें मिल रही है। पीड़ित ने जल्द चोर गिरोह को पकड़ने की मांग की है।

Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story