Begin typing your search above and press return to search.

CG Naxal Encounter: 30 नक्सली मारे गये, सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में नक्सली हथियार भी बरामद, सर्च जारी

CG Naxal Encounter: जवानों ने 30 नक्सलियों को मार गिराया है। पुलिस ने मौके से 14 नक्सलियों के शव को बरामद कर लिया है। साथ ही मौके से AK 47, SLR सहित कई अन्य हथियार भी बरामद किया है। सर्च अभियान अभी भी जारी है।

CG Naxal Encounter: 30 नक्सली मारे गये, सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी, भारी मात्रा में नक्सली हथियार भी बरामद, सर्च जारी
X
By Sandeep Kumar

CG Naxal Encounter: रायपुर। छत्तीसगढ़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। दंतेवाड़ा-नाराणपुर जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में हुये नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में 30 माओवादी मारे गये। जवानों की मिली बड़ी कामयाबी पर मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने सराहा है। साथ ही जवानों के हौसले और अदम्य साहस को नमन किया है।

दरअसल, 3 अक्टूबर को जिला नारायणपुर-दंतेवाड़ा से डीआरजी व एसटीएफ की संयुक्त पार्टी थाना ओरछा और बारसूर क्षेत्र के ग्राम गोवेल, नेंदूर, व थुलथुली की ओर सर्चिंग पर निकली थीl अभियान के दौरान 4 अक्टूबर 12:30 से 1 बजे के बीच नेंदूर-थुलथुली के जंगल में पुलिस पार्टी को देख जंगल में छुपे नक्सलियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी l दोनों ओर से जबरदस्त फायरिंग हुई। इस दौरान जवानों ने 30 से अधिक नक्सलियों को मार गिराया है। पुलिस ने मौके से 14 नक्सलियों के शव को बरामद कर लिया है। साथ ही मौके से AK 47, SLR सहित कई अन्य हथियार भी बरामद किया है। सर्च अभियान अभी भी जारी है।

मुख्यमंत्री विष्णुदेव ने X पर लिखा... जवानों को मिली यह बड़ी कामयाबी सराहनीय है। उनके हौसले और अदम्य साहस को नमन करता हूं। नक्सलवाद के खात्मे के लिए शुरू हुई हमारी लड़ाई अब अपने अंजाम तक पहुंचकर ही दम लेगी, इसके लिए हमारी डबल इंजन सरकार दृढ़ संकल्पित है। प्रदेश से नक्सलवाद का खात्मा ही हमारा लक्ष्य है।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story