Begin typing your search above and press return to search.

CG: ''मेरी प्रेमिका से मुझे मिलवा दो'' कलेक्टर महोदयाजी!..आवेदन लेकर जनदर्शन पहुंचा युवक, बोला-मोबाइल भी बंद...

CG: युवक अपनी प्रेमिका से मिलने की जिद्द लिये आवेदन लेकर कलेक्टर के पास पहुंच गया। कलेक्टर नम्रता गांधी ने जब उसका आवेदन पढ़ा तो वो भी हैरान रह गई...

CG: मेरी प्रेमिका से मुझे मिलवा दो कलेक्टर महोदयाजी!..आवेदन लेकर जनदर्शन पहुंचा युवक, बोला-मोबाइल भी बंद...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के धमतरी से एक अनूठा मामला सामने आया है। यहां जिले में हो रहे जनदर्शन में एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने की जिद्द लिये आवेदन लेकर कलेक्टर के पास पहुंच गया। कलेक्टर नम्रता गांधी ने जब उसका आवेदन पढ़ा तो वो भी हैरान रह गई। युवक ने कलेक्टर को बताया कि उसका एक युवती से प्रेम संबंध है। और ये बात जब युवती के परिजनों को पता चली तो युवती का मोबाइल भी बंद कर दिया गया और उसे मिलने नहीं दिया जा रहा है।

दरअसल ये पूरा मामला 8 जून का बताया जा रहा है। यशकुमार नाम का युवक धमतरी में आयोजित कलेक्टर जनदर्शन में पहुंचा था। जनदर्शन में जब उसकी बारी आई तो उसने कलेक्टर के पास अपनी शिकायत रखते हुए कहा कि महोदया जी, मै एक युवती से प्रेम करता हूं, चूँकि कुछ हफ़्तों पहले उसके परिजनों को पता चल गया है और उसके मोबाइल को परिजनों ने बंद कर रख लिया है। साथ ही मेरा और उसका दोनों का मिलना चुलना भी बंद कर दिया गया है। अभी उसका स्वास्थ्य विभाग में चैकीदार की पोस्ट पर नाम आया है।

युवक ने कहा कि उसने दो बाद युवती से मिलने की कोशिश की, लेकिन लड़की के परिजनों ने उसे मिलने के लिए नहीं दिया। युवक ने कलेक्टर से मिलने की अनुमति देने का अग्रह किया है। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि युवक को युवती से मिलने की अनुमति दी गई है या नहीं दी गई, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है...नीचे देखें युवक द्वारा कलेक्टर के नाम लिखा गया आवेदन पत्र...





Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story