Begin typing your search above and press return to search.

CG Mahtari Vandan Yojana: महतारी वंदन योजना के हितग्राही करवा लें अपना आधार नंबर एक्टिवेट, नहीं तो होगी परेशानी...

CG Mahtari Vandan Yojana: कुछ हितग्राहियों के आधार नंबर उनके बैंक खातों से लिंक नहीं हैं वह भी आवेदन में जिस बैंक खाते का उल्लेख किया है, उस बैंक खाते से भी शीघ्र ही लिंक करा लें

MAHATARI
X

MAHATARI

By Sandeep Kumar Kadukar

CG Mahtari Vandan Yojana रायपुर। महतारी वंदन योजना के अंतर्गत आवेदन करने वाले ऐसे हितग्राही जिनके आधार नंबर एक्टिवेट नहीं हैं, उन्हें नजदीकी आधार केंद्र से संपर्क करके अपने आधार नंबर को सक्रिय कराने कहा गया है।

महिला एवं बाल विकास विभाग ने कहा है कि इसी तरह कुछ हितग्राहियों के आधार नंबर उनके बैंक खातों से लिंक नहीं हैं वह भी आवेदन में जिस बैंक खाते का उल्लेख किया है, उस बैंक खाते से भी शीघ्र ही लिंक करा लें ताकि योजना अंतर्गत निर्धारित राशि सरलतापूर्वक उनके खाते में आ सके सके।

ऐसे आवेदकों की सूची आंगनबाड़ी कार्यकर्ता, पर्यवेक्षक एवं परियोजना अधिकारी महिला बाल विकास के पास उपलब्ध है। पात्र हितग्राही उनसे संपर्क करके अपने आधार नंबर की स्थिति एवं बैंक खातों से लिंकिंग की जानकारी प्राप्त कर सकते हैं।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story