Begin typing your search above and press return to search.

CG Loksabha Chunav 2024: चुनावी प्रशिक्षण से नदारद 144 अधिकारी–कर्मियों को कलेक्टर ने जारी किया शो कॉज नोटिस

CG Loksabha Chunav 2024: कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवनीश शरण ने चुनावी प्रशिक्षण से अनुपस्थित 144 कर्मियों को नोटिस जारी किया है। उन्होंने अनुपस्थित कर्मचारियों के लिए विशेष प्रशिक्षण की व्यवस्था भी करवाई है।

CG Loksabha Chunav 2024: चुनावी प्रशिक्षण से नदारद 144 अधिकारी–कर्मियों को कलेक्टर ने जारी किया शो कॉज नोटिस
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG Loksabha Chunav 2024 बिलासपुर। चुनाव प्रशिक्षण में अनुपस्थित 144 अधिकारी-कर्मचारियों को कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवनीश शरण के निर्देश पर जिला निर्वाचन कार्यालय द्वारा शो कॉज नोटिस जारी किया गया है। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अवनीश शरण ने चुनाव जैसे महत्वपूर्ण कार्य में गैर जिम्मेदार तरीके से अनुपस्थिति को गंभीरता से लिया है।

कलेक्टर ने सख्त निर्देश जारी करते हुए कहा है कि जवाब असंतोषप्रद पाये जाने पर चुनाव एवं सिविल सेवा आचरण नियमों के तहत कठोर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जायेगी। गौरतलब है कि इस महीने के 8 से 10 तारीख तक चुनाव प्रशिक्षण का प्रथम दौर संपन्न हो चुका है। शासकीय अधिकारी-कर्मचारियों को मतदान दल के सदस्य के तौर पर पीठासीन अधिकारी, मतदान अधिकारी एक, दो एवं तीन की जिम्मेदारी सौंपी गई है। बिना सूचना अथवा उचित कारण के 144 अधिकारी गैर हाजिर पाये गये हैं।

फिर से एक बार प्रशिक्षण का मौका

कलेक्टरअवनीश शरण ने इन अनुपस्थित कर्मियों के लिए 22 तारीख को जल संसाधन विभाग के प्रार्थना सभाकक्ष में सवेरे 11 बजे से विशेष प्रशिक्षण सत्र आयोजित किया है। उन सभी को इसमें अनिवार्य रूप से शामिल होकर प्रशिक्षित होने के निर्देश दिए हैं।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story