Begin typing your search above and press return to search.

CG-लोक आयोग दफ्तर में लगी आग, ऑफिस को कराया गया खाली, दमकल की टीम आग बुझाने में जुटी...

CG-Fire in Lok Aayog-राजधानी के लोक आयोग में आज दोपहर अचानक आग लग गई। आगजनी की सूचना के बाद दफ्तर में हड़कंप मच गया...

CG-लोक आयोग दफ्तर में लगी आग, ऑफिस को कराया गया खाली, दमकल की टीम आग बुझाने में जुटी...
X
By Sandeep Kumar

CG-Fire in Lok Aayog रायपुर। राजधानी के लोक आयोग में आज दोपहर अचानक आग लग गई। आगजनी की सूचना के बाद दफ्तर में हड़कंप मच गया। आगजनी की सूचना के बाद मौके पर पुलिस और दमकल की टीम पहुंची। दमकलकर्मी के द्वारा आग बुझाने का काम जारी है। हालांकि अभी ये पता नहीं चल पाया है कि आगजनी में क्या कुछ जलकर ख़ाक हुआ है।

जानकारी के मुताबिक, नगर निगम स्थित लोक आयोग का दफ्तर है। आज दोपहर दफ्तर में कामकाज जारी था, इसी दौरान अचानक आग लग गई। आगजनी की सूचना पर फायर ब्रिगेड और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची।

पुलिस की टीम ने दफ्तर को खाली करवा लिया है। साथ ही दमकलकर्मियों के द्वारा आग बुझाने का काम जारी है।

इधर, इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मीडियाकर्मी भी कवरेज करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान कवरेज कर रहे मीडियाकर्मियों के साथ कर्मचारियों ने धक्का मुक्की की। पत्रकारों ने आरोप लगाया कि कर्मचारियों के द्वारा उन्हें कवरेज करने से रोका गया और उनके साथ अभद्रता व मारपीट भी की गई।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story