Begin typing your search above and press return to search.

CG Korea Police: सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते 4 जुआरी पकड़ाए...

CG Korea Police:

CG Korea Police: सार्वजनिक स्थान पर जुआ खेलते 4 जुआरी पकड़ाए...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG Korea Police कोरिया। छत्तीसगढ़ की कोरिया पुलिस लगातार जुआरियों पर कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने इसी क्रम पर चार और जुआरियों को पकड़ा है।

दरअसल, 16 अप्रैल को थाना सोनहत में मुखबीर से सूचना मिली कि दुर्गा मन्दिर के पीछे की ओर सोनहत में खुले स्थान पर कुछ लोग जुआ खेल रहें है। सूचना पर तत्काल रेड कार्रवाई की गई। जहां मौके पर 4 जुआरियों हर्ष गुप्ता पिता कृष्णा गुप्ता, सोनू उर्फ मंसर आलम पिता मंसूर आलम, मो० साजिद पिता अनस एवं अशोक सुर्यवंशी पिता रघुनंदन द्वारा रूपये पैसा लगाकर जुआ खेलते पकड़े गए। आरोपियों के पास से 5300 रूपए नगद जब्त कर सभी आरोपियों के विरुद्ध धारा 03(1) जुआ प्रतिषेध अधिनियम के तहत थाना सोनहत में अपराध पंजीबद्ध किया गया है।

आरोपियों का नाम

01. हर्ष गुप्ता पिता कृष्णा गुप्ता उम्र 23 वर्ष सा० सोनहत

02. सोनू उर्फ मंसर आलम पिता मंसूर आलम उम्र 21 वर्ष सा० सोनहत

03. मो० साजिद पिता अनस उम्र 25 वर्ष सा. बस स्टैंड सोनहत

04. अशोक सुर्यवंशी पिता रघुनंदन उम्र 35 वर्ष सा० रजौली

उल्लेखनीय है कि पिछले एक माह मे कोरिया पुलिस द्वारा जुआ-सट्टा के कुल पाँच प्रकरणो में कार्यवाही कर कुल 30 जुआरियों को गिरफ्तार किया गया है। यहां यह भी उल्लेखनीय है कि राज्य शासन और वरिष्ठ अधिकारियों/कार्यालयों की मंशा और निर्देशों के अनुरूप ही कोरिया में जुआं , सट्टा , शराब, एनडीपीएस और अन्य अवैध गतिविधियों पर लगातार कार्यवाही की जा रही है और इस कार्यवाही के माध्यम से भी सीधा संदेश दिया गया है कि अपराध और अपराधी की कोरिया में जगह नहीं है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story