Begin typing your search above and press return to search.

CG Kawardha: बंदर की गोली मारकर हत्या, उधम-कूद मचाने से परेशान युवक ने की फायरिंग

CG Kawardha:

CG Kawardha: बंदर की गोली मारकर हत्या, उधम-कूद मचाने से परेशान युवक ने की फायरिंग
X
By Sandeep Kumar

कवर्धा। छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले में एक बंदर की हत्या कद दी गई। आरोपी ने एयरगन से बंदर को निशाना बनाया और गोली चला दी। मामले में आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया गया है। साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से तीन एयरगन और 26 छर्रे बरामद किये है।

जानकारी के मुताबिक घटना कवर्धा के राजानवगांव के केंवट पारा की है। मृत बंदर गांव के कौशल सोनी और जमुना यादव के घर के पास मिला था। मृत बंदर की सूचना मिलते ही वन विभाग की टीम पहुंची और बंदर के मौत के कारणों का पता लगाने में जुट गई।

वन विभाग की टीम द्वारा जांच में पता चला कि बंदर की मौत गले में एयरगन का छर्रा लगने से हुई। जिसके बाद पुलिस ने कौशल सोनी और जमुना यादव से पूछताछ की। साथ ही दोनों के घर की तलाशी भी की। इस दौरान पुलिस को कौशल के घर से तीन एयरगन और छर्रे मिले।

वन विभाग की टीम ने तत्काल इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो कौशल ने बताया कि बंदरों से वो आये दिन परेशान रहता था और उन्हें भगाने के लिए एयरगन का इस्तेमाल करता था।

घटना वाले दिन गुस्से में आकर उसने बंदर पर फायरिंग कर दी। इस घटना में एक बंदर को छर्रा लग और उसकी मौत हो गइ। फिलहाल पुलिस ने मामले में अपराध दर्ज कर उसे गिरफतार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story