Begin typing your search above and press return to search.

CG: कारोबारी को धंधे में नुक़सान पहुँचा तो विवाहित बेटी के ज़ेवर बेच डाले और पुलिस में लूट की झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी...

Surajpur News: आज सूरजपुर पुलिस में तब हड़कंप मच गया, जब नरेश अग्रवाल पिता स्व. बंशीलाल अग्रवाल उम्र 62 वर्ष निवासी ग्राम केतका रोड महुआपारा चौक सूरजपुर थाना व जिला सूरजपुर आकर एक लिखित रिपोर्ट दिया कि 22 फ़रवरी की रात में खाना पिना खाकर परिवार सहित सो रहा था कि लगभग रात्रि 01.30 बजे मेरे घर के सामने रोड में लड़ाई झगडा की आवाज आ रही थी।

CG: कारोबारी को धंधे में नुक़सान पहुँचा तो विवाहित बेटी के ज़ेवर बेच डाले और पुलिस में लूट की झूठी रिपोर्ट दर्ज करा दी...
X
By Gopal Rao

Surajpur News: सूरजपुर। आज सूरजपुर पुलिस में तब हड़कंप मच गया, जब नरेश अग्रवाल पिता स्व. बंशीलाल अग्रवाल उम्र 62 वर्ष निवासी ग्राम केतका रोड महुआपारा चौक सूरजपुर थाना व जिला सूरजपुर आकर एक लिखित रिपोर्ट दिया कि 22 फ़रवरी की रात में खाना पिना खाकर परिवार सहित सो रहा था कि लगभग रात्रि 01.30 बजे मेरे घर के सामने रोड में लड़ाई झगडा की आवाज आ रही थी।

यह दरवाजा खोलकर बाहर रोड तरफ आया यह देखा कि एक आदमी औरत आपस में लड़ रहे है इसको देखकर दोनों वहां से भाग गये जब यह घर अंदर जा रहा था तो उसी समय दो आदमी इसके घर के बाहर के दिवाल को कुद कर अंदर आये और इसके गले में चाकू अड़ाकर इसको घर अंदर ले गये, दोनों चेहरा कपड़े से बांधे थे, दोनो इसके रूम मे रूम में ले जाकर इसको बोले कि यदि हल्ला किये तो तुमको जान से मार देंगे यह डर गया और हल्ला नहीं किया, इसे सोफे में बैठा दिये उसमें से एक आदमी इससे आलमारी का चाभी मांगा यह डर से चाभी दे दिया। उसमें से एक आदमी आलमारी खोलकर उसमें रखे 25 हजार रूपये तथा आलमारी के अंदर डब्बे में इसकी लड़की के सोने व चांदी के गहने थे उस डब्बे को तोड़े कर उसमें रखे सोना चांदी के जेवर लगभग 15 लाख रूपये को निकाले इसके लड़का अंकित अग्रवाल कि उठने की आहट सुनकर वहां से दोनों भाग गये, दोनों का पीछा कार से किया दोनों नहीं मिले तो सुबह लगभग 05 बजे प्रार्थी और इसका लड़का अंकित अग्रवाल थाना आकर आवेदन दिये। रिपोर्ट की सूचना पर वरिष्ठ अधिकारियों को दिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीएसपी के मार्ग दर्शन में एफएसएल अधिकारी, डॉग स्कॉट को बुलवाकर घटना स्थल को बारिकी से देखा गया तथा प्रार्थी एवं घरवालों का कथन लेते हुये सीसी टीव्ही फुटेज देखा गया घटना संदेह पूर्ण होने से प्रार्थी से विधिवत पूछताछ करने पर प्रार्थी सही बात को बताया कि लड़की की शादी आज से 08-09 साल पहले खरसिया में हुआ है, इसकी लड़की नेहा अग्रवाल का सोने चांदी का जेवर लगभग 12 लाख रूपये का इसके यहां रखा था, इसे व्यापार में नुकसान हो गया और मार्केट का लगभग 15 लाख रूपये देना था जिसक कारण यह अपनी पत्नी आशा अग्रवाल और अपने बेटे अंकित अग्रवाल को बिना बताये अपनी लड़की नेहा अग्रवाल के सोने चांदी के कुछ जेवर को बेच दिया और मार्केट का कुछ पैसा चुकाया किया। आज से लगभग 10-15 पहले इसकी लड़की जेवर को लेने आ रही थी तो यह घबरा गया और लोक लाज के डर से झुटी रिपोर्ट किया। प्रार्थी के घर से सोने चांदी का जेवर लगभग 03 लाख रूपये का जिसे लुट होना बताया है को लडके अंकीत अग्रवाल के कमरे से बरामद किया गया है तथा और जेवरों को सतोष आभूषण भण्डार में बेचना बताया, तस्दीक पर सही पाया गया है। प्रार्थी की रिपोर्ट झुठी और मनगडंत पाई गई है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story