Begin typing your search above and press return to search.

CG JUDGE PROMOTION-TRANSFER: 84 जजों के हुए तबादले, सीजेएम व सेशन जज के पदों पर प्रमोशन भी

CG JUDGE PROMOTION– Transfer News:– छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट ने सिविल जज से लेकर सेशन जजों के तबादला आदेश जारी किए हैं। सीजेएम व सेशन जज रिक्त के पदों पर प्रमोशन आदेश भी जारी किए गए है।

CG JUDGE PROMOTION-TRANSFER: 84 जजों के हुए तबादले, सीजेएम व सेशन जज के पदों पर प्रमोशन भी
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG JUDGE PROMOTION-TRANSFER बिलासपुर। छत्तीसगढ़ हाई कोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल ने बड़े पैमाने पर न्यायिक अधिकारियों के तबादला आदेश जारी किए हैं। कुल 84 जजों के तबादला आदेश जारी किए गएहैं। सीजेएम के रिक्त 8 पदों पर प्रमोशन आदेश जारी किए गए हैं। इसके अलावा सेशन जजों के रिक्त 8 पदों पर भी प्रमोशन आदेश जारी किए गए है।

राज्यपाल के सचिवालय में विधि अधिकारी के पद पर पदस्थ नीलू सिंह को रायपुर का अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश बनाया गया है। इसी तरह आठ सिविल जजों को सीजेएम के पदों पर प्रमोशन दिया गया है। जिनमें संजय कुमार सोनी को दंतेवाड़ा से बालोद का सीजेएम बनाया गया है। मोहन सिंह कोर्राम को बैकुंठपुर से धमतरी भेजा गया है। रश्मि नेताम को दुर्ग का सीजेएम वही, देवेंद्र साहू को रायगढ़, डायमंड कुमार गिलहरे को सूरजपुर, धीरेंद्र प्रताप सिंह को बस्तर, समीर कुजूर को कोरिया का, जनक किशोर हिडको को सरगुजा का सीजेएम बनाया गया है। आठ सीजेएम को अपर जिला एवं सत्र न्यायाधीश के पदों पर प्रमोशन दिया गया है। देखें आदेश...





Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story