Begin typing your search above and press return to search.

CG Job News: राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा सहायक ग्रेड-3, भृत्य के पदों पर लिखित परीक्षा 10 मार्च को...

CG Job News:अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र डाऊनलोड कर प्रिंट प्राप्त कर सकते है।

CG Job News: राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण द्वारा सहायक ग्रेड-3, भृत्य के पदों पर लिखित परीक्षा 10 मार्च को...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG Job News बिलासपुर। छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण बिलासपुर द्वारा राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण एवं अधीनस्थ स्थापनाओं के लिए विभिन्न रिक्त पदों पर की जा रही भर्ती के अनुक्रम में सहायक ग्रेड-3, आदेशिका लेख, कम्प्यूटर ऑपरेटर एवं भृत्य पद हेतु प्रारंभिक लिखित परीक्षा 10 मार्च 2024 को बिलासपुर के विभिन्न स्कूलों में दो पालियोंं में आयोजित की जाएगी।

प्राधिकरण के सदस्य सचिव एवं चयन समिति के अध्यक्ष आनंद प्रकाश वारियाल ने बताया कि सहायक ग्रेड-3, आदेशिका लेखक, कम्प्यूटर ऑपरेटर एवं भृत्य पद हेतु प्रारंभिक लिखित परीक्षा के संबंध में आवश्यक सूचना, प्रवेश पत्र अभ्यर्थियों की सूची इत्यादि छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की वेबसाईट पर अपलोड कर दी गई है। अभ्यर्थी अपना प्रवेश पत्र डाऊनलोड कर प्रिंट प्राप्त कर सकते है।

इसके साथ ही 17 फरवरी 2024 को अनुवादक एवं वाहन चालक के पद हेतु आयोजित लिखित परीक्षा के भी परिणाम घोषित करते हुए मेरिट लिस्ट भी वेबसाईट पर अपलोड की दी गयी है। इस संबंध में विस्तृत जानकारी छत्तीसगढ़ राज्य विधिक सेवा प्राधिकरण की वेबसाईट https://cgslsa/gov.in से प्राप्त कर सकते हैं।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story