Begin typing your search above and press return to search.

CG Job: आईटीआई में छात्रावास अधीक्षक एवं छात्रावास अधीक्षिका के पद ऑनलाइन काउंसलिंग...

CG Job: आईटीआई में छात्रावास अधीक्षक एवं छात्रावास अधीक्षिका के पद ऑनलाइन काउंसलिंग...
X

JOB

By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। राज्य की शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थाओं में छात्रावास अधीक्षक एवं छात्रावास अधीक्षिका के पद हेतु ऐसे अभ्यर्थी जिनका दस्तावेज सत्यापन 1 फरवरी को शासकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्था, रायपुर, सड्डू में हुआ है एवं वे दस्तावेज सत्यापन एवं स्क्रूटनी उपरांत पात्र पाये गये हैं।

ऐसे अभ्यर्थी 8 फरवरी को प्रातः से रात 11:59 बजे तक चिप्स के पोर्टल के माध्यम से ऑनलाइन काउंसलिंग में भाग लेकर पदस्थापना हेतु संस्था का विकल्प भर सकते हैं। इस हेतु संबंधित अभ्यर्थियों को चिप्स द्वारा व्हाट्सअप/एसएमएस पर भी सूचना भेजी जा रही है।

यदि कोई अभ्यर्थी विकल्प नहीं भरता है तो उपलब्ध विकल्पों में से उसे पोर्टल द्वारा रेन्डमली संस्था का आबंटन किया जायेगा। सभी अभ्यर्थी अद्यतन जानकारी हेतु निरंतर संचालनालय की वेबसाइट https://cgiti.cgstate.gov.in/ तथा अपने लॉगिन आईडी का नियमित अवलोकन करते रहें।






Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story