Begin typing your search above and press return to search.

CG Job Alert: इन दो जिलों में होगा कई पदों पर भर्ती, 27 और 28 जून को करें आवेदन..

CG Job Alert: छत्तीसगढ़ के कांकेर और बालोद जिला में विभिन्न पदों पर भर्ती होगी

Durg Rojgar Camp
X
By Sandeep Kumar

CG Job Alert कांकेर/बलौद। छत्तीसगढ़ के कांकेर और बालोद जिला में विभिन्न पदों पर भर्ती होगी। आवेदन कराने वाले अभ्यर्थी नीचे देखें डिटेल्स...

बालोद जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र बालोद में गुरूवार 27 जून को मेगा प्लेसमंेट का आयोजन किया जाएगा। जिला रोजगार अधिकारी बालोद ने बताया कि प्लेसमेंट में कुल 3 नियोजकों द्वारा 905 पदों पर भर्तियां की जाएगी। उन्होंने बताया कि प्लेसमंेट कैंप में एस आर हाॅस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर ग्राम चिखली जेवरा सिरसा धमधा रोड दुर्ग द्वारा विभिन्न पदों पर भर्ती की जाएगी। जिसके अंतर्गत मेडिकल आॅफिसर के 06-06 पद, डेंटिस्ट के 02 पद, फिजियोथैरेपिस्ट के 01, ओटी टेक्नीशियन के 03 पद, आॅप्थेलेमिक टेक्नीशियन के 02 पद, पैथोलाॅजी लैब टेक्नीशियन के 03 पद, नर्सिंग स्टाॅफ 30 पद, डायलिसिस टेक्नीशियन के 40 पद, फील्ड आॅफिसर के 20 पद, इलेक्ट्रिशीयन के 04 पद, ड्राईवर के 10 पद, मैनेजर के 01 पद, कम्प्यूटर आॅरेटर के 05 पदों पर भर्ती की जाएगी।

उन्होंने बताया कि आवेदक की उम्र 40 वर्ष निर्धारित की गई है। इसी तरह द ज्ञान रश्मि ग्रुप ऑफ स्कूल कांकेर द्वारा प्राथमिक शिक्षक के 06 पद, माध्यमिक शिक्षक के 05 पद तथा हाई स्कूल के शिक्षक के 03 पद, प्रबंधक के 01, ड्राईवर के 02 तथा भृत्य के 02 पदों पर भर्ती की जाएगी। इसी तरह सेफ इंटेलीजेंट सिक्यूरीटी सर्विसेस भिलाई के द्वारा सिक्यूरिटी गार्ड के 100 एवं 200 पद, सिक्यूरिटी सुपरवाईजर के 50 पद तथा लेबर के 300 पदों पर भर्ती की जाएगी। उन्होंने बताया कि सेफ इंटेलीजेंट सिक्यूरीटी सर्विसेस मंे केवल पुरुष अभ्यर्थी ही भर्ती मंे शामिल हो सकते हैं। जिला रोजगार अधिकारी बालोद ने बताया कि अभ्यर्थी आवेदक आवश्यक दस्तावेजों, आधार कार्ड, जाति प्रमाण पत्र, निवास प्रमाण पत्र, बैंक पासबुक, पेनकार्ड, पासपोर्ट साईज फोटो एवं रोजगार पंजीयन कार्ड के साथ उपस्थित हो सकते हैं...

कांकेर में भर्ती

कांकेर जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कांकेर में 28 जून को सुबह 11 बजे से दोपहर 03 बजे तक एक दिवसीय प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा, जिसमें निजी क्षेत्र के नियोजकों द्वारा कुल 339 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी। जिला रोजगार अधिकारी ने जानकारी दी है कि उक्त प्लेसमेंट कैम्प में सिक्योरिटी गार्ड के 150, सिक्योरिटी सुपरवाईजर के 50, फायर मेन 20, वाहन चालक हैवी के 10, होम केयर के 100 और शिक्षक के 09 रिक्त पदों पर भर्ती किया जाएगा। इच्छुक आवेदक प्लेसमेंट कैम्प में उपस्थित होकर अपना सम्पूर्ण बायोडाटा के साथ आवेदन पत्र जमा कर सकते हैं। प्राप्त आवेदनों के आधार पर नियोक्ता द्वारा प्राथमिक चयन कर साक्षात्कार लेकर उसकी सूचना फोन के माध्यम से आवेदक को दिया जाएगा।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story