Begin typing your search above and press return to search.

CG जवान शहीद: नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद...1 नक्सली मारा गया

CG jawan shahid: पुलिस ने सर्चिंग में एक AK-47 राइफल और ढेर हुए नक्सली का शव बरामद किया है। मौके के आसपास क्षेत्र में पुलिस बल /BSF/ DRG द्वारा सर्चिंग की करवाई जारी है।

CG जवान शहीद: नक्सलियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, एक जवान शहीद...1 नक्सली मारा गया
X
By Sandeep Kumar

कांकेर। छत्तीसगढ़ के कांकेर से एक बड़ी खबर सामने आई है। नक्सलियों और जवानों के बीच हुए मुठभेड़ में एक जवान शहीद हो गया। पखांजूर की ये घटना है। शहीद जवान बस्तर फाइटर में तैनात था। इस बात की पुष्टि एसपी इंदिरा कल्याण एलिसेला ने की है।

जानकारी के मुताबिक, कांकेर पुलिस को सूचना मिली थी कि कांकेर के थाना छोटेबेठिया क्षेत्र के हिदूर के जंगलो में नक्सली इक्कठा होकर किसी बड़े घटनाक्रम की प्लानिंग कर रहे है। इस सूचना पर कांकेर पुलिस, /BSF/ DRG और बस्तर फाइटर की टीम मौके के लिए रवाना हुई। सुरक्षाबलों को आते देख नक्सलियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी। बदले में सुरक्षाबलों ने भी जवाबी फायरिंग शुरू की।

मुठभेड़ में बस्तर फाइटर के आरक्षक रमेश कुरेठी शहीद हो गए। मौके पर एक नक्सली का शव भी मिला है। मृतक नक्सली के पास से AK-47 रायफल मिला है। फिलहाल मौके पर सर्चिंग जारी है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story