Begin typing your search above and press return to search.

CG Jashpur News: टीआई सस्पेंड: क्षेत्र में थाना प्रभारी के संरक्षण में हो रहा था ये अपराध, एसपी की गिरी गाज

CG Jashpur News: थाना प्रभारी निरीक्षक राम साय पैकरा को पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने निलंबित कर दिया उनके थाना क्षेत्र में जंगल में खुलेआम जुआ सट्टा चल रहा था

CG Jashpur News: टीआई सस्पेंड: क्षेत्र में थाना प्रभारी के संरक्षण में हो रहा था ये अपराध, एसपी की गिरी गाज
X
By Sandeep Kumar Kadukar

जशपुर। एसपी शशिमोहन सिंह ने थाना प्रभारी फरसबहार को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया है। थाना प्रभारी पर अपने क्षेत्र में जुआ को संरक्षण देने का गंभीर आरोप लगा था। शिकायत के बाद भी टीआई राम साय पैकरा के द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर एसपी शशिमोहन सिंह ने निलंबित कर दिया है।

जानकारी के मुताबिक, जिले के फरसबहार क्षेत्र के जंगल मे खुलेआम जुआ की शिकायत लंबे समय से टीआई फरसबहार को मिल रही थी। शिकायत के बाद भी टीआई राम साय पैकरा के द्वारा कार्रवाई नहीं कि गई। एसपी शशिमोहन सिंह को जब इसकी सूचना मिली तो प्रशिक्षु डीएसपी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए गए। पुलिस टीम ने जंगल मे छापा मार कार्रवाई करते हुए जुआड़ियों को रंगे हाथों पकड़ा। साथ ही नगदी भी जब्त की गई।

इस मामले में थाना प्रभारी फरसबहार की गंभीर लापरवाही सामने आई, जिसके बाद एसपी ने तत्काल प्रभाव से कार्रवाई करते हुए टीआई को हटा दिया।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story