Begin typing your search above and press return to search.

CG Jagdalpur News: PUB-G की लत ने बच्चे की ली जान, मां ने मोबाइल छीना तो बच्चे ने कर ली आत्महत्या...

CG Jagdalpur News:

CG Jagdalpur News: PUB-G की लत ने बच्चे की ली जान, मां ने मोबाइल छीना तो बच्चे ने कर ली आत्महत्या...
X
By Sandeep Kumar

CG Jagdalpur News जगदलपुर। पब्जी गेम की लत ने एक बच्चे की जान ले ली। नाबालिग पूरे दिन सिर्फ पबजी खेलता रहता था। इस बात से परेशान मां ने मोबाइल छीना तो बच्चे ने नदी में कूदकर जान दे दी। मृतक बच्चे का नाम अभिनव गुप्ता 14 वर्ष था। घटना जगदलपुर के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र की है।

जानकारी के मुताबिक, नाबालिग बालक अभिनव गुप्ता उत्तरप्रदेश का रहने वाला था और अपने परिजनों के साथ नानी के घर जगदलपुर आया हुआ था। हर दिन पबजी गेम खेलने की लत से परेशान मां ने बच्चे का मोबाइल छीन लिया था। बच्चे के जिद करने के बाद भी मां उसे मोबाइल नहीं दिया। इस बात से नाराज नाबालिग घर से कहीं चला गया। रातभर परिजन उसे खोजते रहे, लेकिन बच्चा नहीं मिला। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को भी दी थी। इसी बीच बच्चे का शव पुराना पुल के नीचे नदी में मिला। परिजन और पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बच्चे की शिनाख्त की गई। पुलिस ने जांच में बच्चे के पास से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

नोट में बच्चे ने लिखा कि ''मुझे गेम नहीं खेलने दिया इसलिए मैं मर रहा हूं।'' पुलिस बच्चे के शव को पोस्मार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच में जुट गई है। इधर, बच्चे की मौत के बाद मां का रो-रोकर बुरा हाल है। परिजनों में भी मातम पसरा हुआ है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story