Begin typing your search above and press return to search.

CG: सिलाई मशीन लेने गई युवती से पांच बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी...

CG: छत्तीसगढ़ के कोंडागांव से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है..

CG: सिलाई मशीन लेने गई युवती से पांच बदमाशों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, जान से मारने की दी धमकी...
X
By Sandeep Kumar

कोंडागांव। छत्तीसगढ़ के कोंडागांव से सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पांच आरोपियों ने एक युवती का रास्ता रोककर उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया। मामले में पीड़िता की शिकायत पर केशकाल थाने में अपराध दर्ज कर पांच आरोपियों को पकड़ा गया है।

जानिए घटनाक्रम

दरअसल, घटना 9 अगस्त की है। शाम में पीड़िता युवती सिलाई मशीन लेने के लिए घर से निकली थी। इसी दौरान केशकाल क्षेत्र में युवती का रास्ता रोककर उसे अपने साथ डरा-धमकाकर सुनसान जगह पर ले गये। जहां पर पांचों आरोपियों ने बारी-बारी कर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया। इस शर्मनाक वारदात के बाद आरोपियों ने युवती को धमकी भी दी। साथ ही कहा था कि अगर वो किसी को इसके बारे में बताती है तो वो लोग उसे मार डालेंगे।

शिकायत के बाद आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता जैसे तैजे अपने घर पहुंची और लोक-लाज के डर से घटना की जानकारी किसी को नहीं दी। घटना से आहत पीड़िता ने हिम्मत जुटाई और इसकी शिकायत केशकाल थाने में दर्ज कराई। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लिया व अपराध दर्ज करने के बाद कार्रवाई करते हुये आरोपियों को गिरफ्तार किया गया।

फिलहाल, कोंडागांव पुलिस आरोपियों को पकड़कर उनके खिलाफ आगे की कानूनी कार्रवाई कर रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story