Begin typing your search above and press return to search.

CG Drunken Teacher: लो फिर आ गया एक और शराबी शिक्षक का वीडियो, बच्चों को पढ़ाना छोड़ शिक्षक और चपरासी शराब पीते और चखना खाते दिखे...

CG Drunken Teacher: छत्तीसगढ़ में स्कूल खुलते ही शिक्षकों के शराब पीते हुए एक से एक वीडियो सामने आ रहे है। इसी क्रम में एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें शिक्षक और चपरासी शराब के पैक लगाते दिख रहे है।

CG Drunken Teacher: लो फिर आ गया एक और शराबी शिक्षक का वीडियो, बच्चों को पढ़ाना छोड़ शिक्षक और चपरासी शराब पीते और चखना खाते दिखे...
X
By Sandeep Kumar

CG Drunken Teacher जांजगीर-चांपा। जिले के नवागढ़ ब्लॉक के नगर पंचायत शिवरीनारायण में स्थित स्वामी आत्मानंद शासकीय स्कूल के एक शिक्षक और चपरासी का शराब पीते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

शिक्षक हरिश्चंद्र देवांगन और चपरासी रोहित केशरवानी स्कूल से दोनो ड्यूटी छोड़कर तुस्मा शराब दुकान पहुंचे थे। जहां वे दोनों बैठकर शराब पी रहे थे। दोनो शाम करीबन 3 बजे निकल गए थे जिसके बाद उन्हें स्कूल में नहीं देखा गया है।

यह मामला तब सामने आया जब किसी ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर वायरल कर दिया। वीडियो के वायरल होने के बाद इस घटना को लेकर स्थानीय प्रशासन और शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया है।

इस घटना ने स्कूल के अनुशासन और शिक्षकों की जिम्मेदारी पर सवाल खड़े कर दिए हैं, जिसके बाद मामले की जांच की जा रही है।

जिला शिक्षा अधिकारी अश्वनी कुमार भारद्वाज ने वीडियो को देखकर मामले को संज्ञान में लिया है फोन के माध्यम से स्कूल प्राचार्य को फटकार लगाते हुए नोटिस जारी करने के निर्देश दिए हैं। जांच के बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story