Begin typing your search above and press return to search.

CG Drunk Teacher: शराबी शिक्षकों का वीडियो वायरल, डीईओ ने किया निलंबत...

CG Drunk Teacher: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से एक बार फिर शिक्षा को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है...

CG Drunk Teacher: शराबी शिक्षकों का वीडियो वायरल, डीईओ ने किया निलंबत...
X
By Sandeep Kumar

CG Drunk Teacher बलौदाबाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार जिले से एक बार फिर शिक्षा को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। जिसमें दो शिक्षकों का नशे की हालत में दिखाई दे रहे हैं।

शराबी शिक्षकों की हरकत से परेशान ग्रामीणों ने नशे में धुत शिक्षकों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। यह वीडियो ग्राम दतान (प) के शासकीय प्राथमिक शाला के प्रधान पाठक कुम्भज राम ध्रुव और ग्राम लरिया शासकीय प्राथमिक शाला के सहायक शिक्षक राजकुमार ध्रुव का है।


वीडियो में दोनों शिक्षक नशे की हालत में दिख रहे हैं। स्थानीय ग्रामीणों ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर साझा किया, जो देखते ही देखते वायरल हो गया।


डीईओ बलौदाबाजार ने दोनों शिक्षकों को निलंबित कर दिया है। प्रधान पाठक कुम्भज राम ध्रुव और सहायक शिक्षक राजकुमार ध्रुव को निलंबित करने का आदेश जारी कर दिया गया है और उनकी सेवाओं की जाँच की जाएगी।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story