Begin typing your search above and press return to search.

CG-DPI नाराजः मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना के तहत स्वीकृत कार्यों की अब तक रिपोर्ट नहीं, इन स्कूलों को लेकर अहम निर्देश

CG-नाराज लोक शिक्षण संचनालाय ने फिर से पत्र लिख सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को गुणवत्ता परीक्षण कार्यों की जानकारी देने को कहा है।

CG-DPI नाराजः मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना के तहत स्वीकृत कार्यों की अब तक रिपोर्ट नहीं, इन स्कूलों को लेकर अहम निर्देश
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना के अंतर्गत प्रदेश के शासकीय भवनों के मरम्मत के लिए स्वीकृत कार्यों की रिपोर्ट डीपीआई ने मांगी थी। स्कूल शिक्षा विभाग ने 13 सितंबर 2023 को सभी कलेक्टरों को इस बाबत पत्र भी लिखा गया था। पत्र में मुख्यमंत्री स्कूल जतन योजना के अंतर्गत स्वीकृत कार्यों का अन्य शासकीय एजेंसियों से मूल्यांकन कराने को कहा गया था। 7 माह बाद भी शासकीय एजेंसियों द्वारा निर्माण कार्य की गुणवत्ता को लेकर कोई रिपोर्ट प्रस्तुत लोक शिक्षण संचनालाय को नहीं की गई। इस बात से नाराज लोक शिक्षण संचनालाय ने फिर से पत्र लिख सभी जिला शिक्षा अधिकारियों को गुणवत्ता परीक्षण कार्यों की जानकारी देने को कहा है। साथ ही आंधी तूफान व बारिश से दुर्घटनाग्रस्त शाला भवनों को चिन्हांकित कर नए शिक्षा सत्र के शुरू होने से पहले ही पूर्ण करने के निर्देश दिए हैं। नीचे पढ़ें जारी आदेश...








Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story