Begin typing your search above and press return to search.

CG-डिप्टी CM विजय शर्मा कांग्रेस विधायक कवासी लखमा से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे, जाना हालचाल, डॉक्टरों से भी की चर्चा...

CG-आज दोपहर को जब लखमा नाश्ता कर रहे थे, इस दौरान उन्हें तेज दर्द हुआ। जिसके बाद उन्हें एमएमआई हॉस्पिटल लाया गया।

CG-डिप्टी CM विजय शर्मा कांग्रेस विधायक कवासी लखमा से मिलने हॉस्पिटल पहुंचे, जाना हालचाल, डॉक्टरों से भी की चर्चा...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के पूर्व आबकारी मंत्री और कांग्रेस विधायक कवासी लखमा को दिल का दौरा पड़ने के बाद उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। यहां पर उनका उपचार जारी है। इधर, जैसे ही ये जानकारी डिप्टी सीएम विजय शर्मा को होते ही उनसे मिलने एमएमआई हॉस्पिटल पहुंचे। यहां पर उन्होंने विधायक लखमा से मिलकर उनका हालचाल जाना और उनके स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टरों से विस्तृत जानकारी ली।

दरअसल, आज जब विधायक लखमा नाश्ता कर रहे थे इस दौरान उनकी तबियत अचानक खराब हो गई। उनके सीने में तेज दर्द उठा, जिसके बाद उन्हें तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया।


मालूम हो कि विधानसभा में बजट सत्र पर चर्चा चल रही है। विधानसभा की कार्यवाही में हिस्सा लेने कोटा विधायक कवासी लखमा भी राजधानी में है। आज दोपहर को जब लखमा नाश्ता कर रहे थे, इस दौरान उन्हें तेज दर्द हुआ। जिसके बाद उन्हें एमएमआई हॉस्पिटल लाया गया। यहां पर डॉक्टरों की निगरानी में उनका उपचार जारी है।




Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story