Begin typing your search above and press return to search.

CG Corona News: छत्तीसगढ़ में फिर लौटा कोरोना! यहां मिला संक्रमित मरीज, नही मिली ट्रैवल हिस्ट्री...

CG Corona News: छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में 66 वर्षीय बुजुर्ग में कोरोना के लक्षण मिले हैं। उनका अस्पताल में इलाज किया जा रहा हैं। कोरोना संक्रमित व्यक्ति की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है।

CG Corona News: छत्तीसगढ़ में फिर लौटा कोरोना! यहां मिला संक्रमित मरीज, नही मिली ट्रैवल हिस्ट्री...
X
By Sandeep Kumar

CG Corona News: बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में कोरोना एक बार फिर पैर पसार रहा है। लंबे समय के बाद न्यायधानी बिलासपुर में कोरोना का मरीज मिला है। स्वास्थ्य विभाग ने इसकी पुष्टि की है। कोरोना संक्रमित मरीज मिलने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है। संक्रमित मरीज को अस्पताल में भर्ती का इलाज किया जा रहा है।

कहर मचाने के बाद काफी समय से लुप्त हो चुका कोरोना एक बार फिर सामने आ गया हैं। न्यायधानी बिलासपुर में कोरोना संक्रमित मरीज मिलने की पुष्टि स्वास्थ्य विभाग ने की है। 66 वर्षीय बुजुर्ग मरीज में कोरोना के लक्षण पाए गए हैं। कोरोना टेस्ट में इसकी पुष्टि हुई है। अपोलो हॉस्पिटल में संक्रमित मरीज का सांस लेने में तकलीफ के चलते इलाज चल रहा है। खास बात यह है कि मरीज की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। साल भर बाद जिले में कोरोना का मामला सामने आने से हड़कंप हुआ है।

मामले में स्वास्थ्य विभाग के सीएमएचओ डॉक्टर प्रभात श्रीवास्तव ने बताया कि 66 वर्षीय मरीज को सांस लेने में दिक्कत के चलते उनके परिजनों ने उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती करवाया है। जिनके परीक्षण में कोरोना की पुष्टि हुई हैं। सीएमएचओ डॉक्टर प्रभात श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना के मरीज की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। पर उनको पूर्व से ही डायबिटीज की बीमारी थी। मई माह में उन्हें पक्षाघात भी हुआ था।

इसके साथ ही वह एचआईवी पीड़ित भी है। सीएमएचओ के अनुसार बरसात के महीने में सर्दी खांसी के मरीज ओपीडी में ज्यादा आते हैं। जिसके चलते डॉक्टरों को मास्क लगाकर उपचार के निर्देश देने के साथ ही अन्य उपचार बरतने के सुझाव दिए गए हैं।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story