Begin typing your search above and press return to search.

CG-सामूहिक दुष्कर्म: कांग्रेस ने जांच के लिए बनाई समिति, टीम में चार विधायक सहित पांच सदस्य शामिल...

CG: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले पुसौर में हुये गैंगरेप मामले में कांग्रेस ने पांच सदस्यीय जांच समिति गठित की है...

CG-सामूहिक दुष्कर्म: कांग्रेस ने जांच के लिए बनाई समिति, टीम में चार विधायक सहित पांच सदस्य शामिल...
X

congress

By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले पुसौर में हुये गैंगरेप मामले में कांग्रेस ने पांच सदस्यीय जांच समिति गठित की है। समिति में विधायक सारंगढ़ उत्तरी जांगडे, लैलुंगा विधायक विधावती सिदार, सरायपाली चातुरी नंद, बिलाईगढ़ विधायक कविता प्राणलहरे सहित अरूण मलाकार सारंगढ़ को शामिल किया गया है।


जानिए घटनाक्रम

27 वर्षीय आदिवासी महिला पूसा ब्लॉक में रहती है।।पिछले कुछ सालों से पति से विवाद के चलते वह पति से अलग रह रही है। रक्षाबंधन के दिन महिला अपने एक मित्र के साथ मीना बाजार देखने गई थी। वापसी के दौरान एनटीपीसी लारा के पास महिला के मित्र के कुछ और परिचित युवक आ गए। उन्होंने महिला को पकड़ कर गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया।

पहले महिला के मित्र ने ही रेप किया फिर उसके परिचितों ने भी दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देकर सभी आरोपी वहां से भाग निकले। महिला किसी तरह पुसौर थाने पहुंची और घटना की रिपोर्ट दर्ज करवाई। घटना की जानकारी लगते ही एसपी दिव्यांग पटेल भी थाने पहुंच गए और पूरे मामले को खुद ही सुपरविजन करने लगे।

पुलिस ने मामले में तत्काल छापेमारी कर 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार आरोपी आसपास के गांव के ही रहने वाले हैं। वही फरार आरोपियों की तलाश जारी है। कुछ संदिग्धो से भी पुलिस पूछताछ कर रही है। सभी आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने मामले के खुलासे की बात कही है।


Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story