Begin typing your search above and press return to search.

CG कॉलेज न्यूज़: तकनीकी शिक्षा में प्रवेश के लिए अभ्यर्थी अपने बनवा कर रखें दस्तावेज...

CG College News;

CG कॉलेज न्यूज़: तकनीकी शिक्षा में प्रवेश के लिए अभ्यर्थी अपने बनवा कर रखें दस्तावेज...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG College News रायपुर। तकनीकी शिक्षा संचालनालय के अंतर्गत विभिन्न पाठ्यक्रमों में निकट भविष्य में प्रवेश के लिए विस्तृत जानकारी ऑनलाईन कॉउंसिलिंग के पोर्टल www.cgdteraipur.cgstate.gov.in पर उपलब्ध है। विद्यार्थी पाठ्यक्रमों में प्रवेश के लिए वांछनीय दस्तावेज अनिवार्य रूप से बनवाकर रख लें। ताकि प्रवेश के समय विद्यार्थियों को किसी भी प्रकार की परेशानी का सामना नहीं करना पड़े। विभाग से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रवेश के लिए छत्तीसगढ़ राज्य के विभिन्न इंजीनियरिंग महाविद्यालयों, पॉलीटेक्निक संस्थानों, आर्किटेक्चर संस्थानों एवं फॉर्मेसी संस्थानों में संचालित तकनीकी पाठ्यक्रम में सीधे एवं लेटरल एन्ट्री के माध्यम से प्रारंभ होंगे।

सत्र 2024-25 में विभिन्न पाठ्यक्रमों में प्रवेश हेतु इच्छुक अभ्यर्थियों को प्रवेश के लिए आवश्यक दस्तावेजों में मूल निवास प्रमाण पत्र, स्थायी जाति प्रमाण पत्र, आय प्रमाण पत्र, सैनिक प्रमाण पत्र, स्वतंत्रता संग्राम सेनानी प्रमाण-पत्र, निःशक्ता प्रमाण पत्र एवं अन्य प्रमाण पत्र की आवश्यकता रहती है।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story