Begin typing your search above and press return to search.

CG Cabinet: विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले नियुक्त किए गए संसदीय कार्य मंत्री, जानिए किस मंत्री को मिला प्रभार

CG Cabinet:बृजमोहन अग्रवाल के संसदीय कार्य मंत्री के पद से इस्तीफे के बाद रिक्त पड़े पद की जवाबदारी विधानसभा सत्र से पहले केदार कश्यप को सौंप दी गई है।

CG Cabinet: विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले नियुक्त किए गए संसदीय कार्य मंत्री, जानिए किस मंत्री को मिला प्रभार
X
By Neha Yadav

CG Cabinet: रायपुर। बृजमोहन अग्रवाल के इस्तीफा के बाद लंबे समय से रिक्त संसदीय कार्य विभाग का दायित्व नारायणपुर विधायक केदार कश्यप(MLA Kedar Kashyap) को सौंप दिया गया है।



नारायणपुर विधायक केदार कश्यप के पास पूर्व से ही वन एवं जलवायु परिवर्तन जल संसाधन कौशल विकास एवं सहकारिता मंत्री का प्रभार हैं। विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले ही महत्वपूर्ण माने जाने वाले संसदीय कार्य विभाग की जिम्मेदारी मंत्री केदार कश्यप को दी गई है।

रायपुर दक्षिण से विधायक निर्वाचित होकर स्कूल शिक्षा व उच्च शिक्षा के साथ संसदीय कार्य विभाग का दायित्व संभाल रहे मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर लोकसभा से सांसद निर्वाचित होने के बाद मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस्तीफा के बाद से संसदीय कार्य विभाग का प्रभार किसी मंत्री को नहीं दिया गया था। का 22 जुलाई से विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले संसदीय कार्य विभाग का दायित्व केदार कश्यप को सौंपा गया है।


Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story