Begin typing your search above and press return to search.

CG Bribery Patwari Arrested: जमीन का काम कराने के एवज में मांगी 30 हजार की रिश्वत, 10 हजार नगदी लेते एसीबी ने पकड़ा...

CG Bribery Patwari Arrested, CG Bribery Patwari Arrested, CG ACB, Patwari Brijesh Mishra,

CG Bribery Patwari Arrested: जमीन का काम कराने के एवज में मांगी 30 हजार की रिश्वत, 10 हजार नगदी लेते एसीबी ने पकड़ा...
X
By Sandeep Kumar

CG Bribery Patwari Arrested रायपुर। छत्तीसगढ़ एसीबी की टीम ने रायपुर के एक पटवारी को रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। पटवारी ने दो लोगों से 30 हजार की मांग की थी। 10 हजार नगदी दिये गये थे। बाकी के बचे 20 हजार किस्त में देने की बात हुई थी। आज 10 हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ एसीबी की टीम ने पटवारी को पकड़ा।

दरअसल, पीड़ित मंगलूराम एवं योगेन्द्र बघेल ग्राम नकटी तिल्दा, रायपुर के निवासी है जिनके द्वारा एसीबी रायपुर में शिकायत की गई थी कि ग्राम नकटी स्थित भूमि की बिक्री का सौदा दोनों ने आपस में तय किया। बिक्री के लिये सत्यापित बी-1 एवं खसरे में सुधार के लिये पटवारी बृजेश मिश्रा द्वारा दोनों से 30 हजार रूपये रिश्वत के रूप में मांग की गई हैं, जिसमें से 10 हजार रूपये उसके द्वारा ले लिया गया है, एवं शेष राशि में 10-10 हजार की किस्तों में लेने के लिये सहमत हुआ है।

दोनों प्रार्थी पटवारी को रिश्वत नहीं देना चाहता थे बल्कि उसे रंगे हाथों पकड़वाना चाहते थे अतः शिकायत का सत्यापन पश्चात् एसीबी रायपुर द्वारा ट्रेप आयोजित कर 12.08.2024 को दूसरी किश्त 10 हजार रूपये रिश्वती रकम लेते हुये पटवारी बृजेश मिश्रा को रंगे हाथों पकड़ा गया।

आरोपी को गिरफ्तार कर उनके विरूद्ध धारा 7 पीसीएक्ट 1988 के प्रावधानों के तहत् कार्यवाही की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story