Begin typing your search above and press return to search.

CG Board Result 2024: 12वीं में फर्स्ट डिवीज़न आने के बाद भी छात्रा ने लगाई फांसी, वजह हैरान करने वाली...

Raipur News: 12वीं बोर्ड परीक्षा के जारी नतीजों में प्रथम श्रेणी में पास छात्रा ने अपेक्षाकृत परिणाम नहीं आने पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

CG Board Result 2024: 12वीं में फर्स्ट डिवीज़न आने के बाद भी छात्रा ने लगाई फांसी, वजह हैरान करने वाली...
X
By Gopal Rao

CG Board Result 2024: रायपुर। बोर्ड परीक्षा के नतीजे आने के बाद परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट छात्राओं के फांसी लगाने का सिलसिला जारी है। अब तक अलग-अलग जिलों में चार छात्राएं आत्महत्या कर चुकी है। अब फिर से एक बार रायपुर में पांचवी आत्महत्या का मामला सामने आया हैं। 12वीं में प्रथम श्रेणी में पास छात्रा ने अपने रिजल्ट से असंतुष्ट होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मामला विधानसभा थाना क्षेत्र का है।

12वीं बोर्ड के नतीजे जारी होने के बाद छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्याकर ली। विधानसभा थाना क्षेत्र के संकरी गांव के किराना व्यवसायी केवल दास बारले की 17 वर्षीया बेटी वसुंधरा बारले ने इस साल 12वीं की परीक्षा दिलाई थी। जारी परिणाम में उसे 63% रिजल्ट मिला था। वह अपने क्लास में सर्वाधिक नंबर पाने वाली छात्रा थी। पर छात्रा अपने परीक्षा परिणाम से असंतुष्ट थी। मिली जानकारी के अनुसार सभी कक्षाओं में उसके 80% से ज्यादा अंक आते थे पर इस बार अपेक्षानुसार परसेंट नहीं आने से वह तनाव में थी।

19 मई को छात्रा ने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। छात्रा ने अपने कमरे की छत के ग्रिल पर अपने दुपट्टे से फंदा बनाया और देर रात फांसी लगाकर अपनी जान दे दी। सुबह जब छात्रा देर तक नहीं उठी तब घर वालों ने कमरे में जाकर देखा। छात्रा की लाश फंदे पर लटकते हुए मिली।

सूचना मिलकर पहुंची विधानसभा पुलिस ने लाश को पोस्टमार्टम करवा घरवालों को सौंप दिया है। वहीं हादसे के बाद घर वालों का रो-रो कर बुरा हाल है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story