Begin typing your search above and press return to search.

CG-बीजेपी नेता की हत्या का खुलासा: राजनीतिक षडयंत्र में असीम राय की हत्या! कांग्रेस नेता और पार्षद गिरफ्तार...

CG-बीजेपी नेता की हत्या का खुलासा: राजनीतिक षडयंत्र में असीम राय की हत्या! कांग्रेस नेता और पार्षद गिरफ्तार...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर/कांकेर। पखांजूर में बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या मामले में पुलिस ने कांग्रेसी नेता बप्पा गांगुली और पार्षद विकास पाल को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि दोनों बीजेपी नेता की हत्या में शामिल थे और विकास मजूमदार नाम के युवक को असीम राय की हत्या की जिम्मेदारी दी थी। इस घटना के बाद से आरोपी शूटर विकास मजूमदार फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। आज इस पूरे घटनाक्रम में कांकेर पुलिस खुलासा कर इसकी जानकारी मीडिया को देगी। बताया जा रहा हैं कि एसआईटी की टीम ने इस मामले में कांग्रेसी नेताओं समेत 12 आरोपी को गिरफ्तार किया है।

मालूम हो कि कुछ समय पहले नगर पंचायत अध्यक्ष पद को लेकर काफी विवाद चला था। बीजेपी नेता असीम राय के नेतृत्व में नगर पंचायत अध्यक्ष बप्पा गांगुली के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाया गया था, जिस पर 15 जनवरी को मतदान भी होना था। और इससे पहले ही बीजेपी नेता असीम राय की हत्या करवा दी गई। फिलहाल पुलिस के खुलासे के बाद इस मामले में आगे की जानकारी सामने आएगी।

जानिए पूरा मामला

घटना 7 जनवरी रविवार की रात पखांजूर के पुराना बाजार की घटना है। बीजेपी नेता और जिला उपाध्यक्ष असीम राय पखांजूर के पुराना बाजार के पास से गुजर रहे थे। इस दौरान अज्ञात आरोपियों ने उन्हें गोली मार दी। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था। घटना की जानकारी के बाद कांकेर पुलिस मौके पर पहुंची थी। बता दें, मृतक बीजेपी नेता असीम राय पखांजूर नगर पंचायत के पूर्व अध्यक्ष भी थे।

मामला हाई प्रोफाइल था, जिसे देखते हुए आईजी पी सुंदरराज ने एसआईटी गठन की। टीम में 18 अधिकारियों को शामिल किया गया, जिन्होंने इस पूरे मामले की जांच की। बता दें, पखांजूर में बीजेपी नेता असीम राय की हत्या के बाद से पुलिस के आला अधिकारी इस मामले की जांच में जुटे थे, और आखिरकार हत्या में शामिल आरोपियों को पकड़ लिया गया है। इस पूरे घटनाक्रम के दौरान आईजी पी सुंदरराज खुद पल पल की खबर ले रहें थे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story