Begin typing your search above and press return to search.

CG Bijapur News: आईईडी ब्लास्ट में दो बच्चों की मौत, खेलते-खेलते पहुंचे थे खेत में पड़े आईईडी के पास...खेलने के दौरान फटा

CG Bijapur News: खेत में खेलते हुए दो बच्चों की मौत खेत में पड़े आईईडी ब्लास्ट से हो गई। पुलिस ने इसकी पुष्टि की है।

CG Bijapur News: आईईडी ब्लास्ट में दो बच्चों की मौत, खेलते-खेलते पहुंचे थे खेत में पड़े आईईडी के पास...खेलने के दौरान फटा
X
By Sandeep Kumar

CG Bijapur News बीजापुर। बीजापुर में आईईडी ब्लास्ट से दो बच्चों की मौत हो गई । आईईडी खेत में पड़ा था, जिसके पास बच्चे खेलते हुए पहुंचे थे। जहां आईईडी से खेलने के दौरान ब्लास्ट हो गया और दोनों बच्चों की जान चली गई।

दरअसल, आज इंद्रावती नदी के पार बड़े बोड़गा गांव में यह हादसा हुआ। गांव के एक खेत में आईईडी पड़ा हुआ था। गांव के बच्चे खेलते खेलते वहां पहुंच गए थे। इसी दौरान बच्चें आईईडी से खेलने लगे। अचानक आईईडी में ब्लास्ट हो गया। जिसकी चपेट में आकर दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई। तीन दिन पहले बीजापुर में पुलिस और नक्सलियों की मुठभेठ हुई थी। जिसमें 12 नक्सली मारे गए थे। मौके से बड़ी संख्या में बंदूक, बीजीएल, नक्सल वर्दी, पिठ्ठू, दवाइयां,विस्फोटक मिले थे।

शुक्रवार को बीजापुर में बड़े नक्सली लीडर्स की मौजूदगी की सूचना पर दंतेवाड़ा, बीजापुर सुकमा जिलों की पुलिस ने ज्वाइंट ऑपरेशन चलाया था, जिसमें 12 नक्सली मारे गए थे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story