Begin typing your search above and press return to search.

CG Bijapur News: गर्ल्स कैंपस में लगी भीषण आग, अंदर फंसी रही 350 बच्चियां, एक बच्ची की जलकर मौत...

CG Bijapur News: आग लगने की सूचना केबिन में मौजूद छात्राओं को हुई तो अफरातफरी मच गई। मौके पर पुलिस के जवान भी पहुंचे और तत्काल मोर्चा संभालते हुए आग के बीच केबिन में फंसी छात्राओं का रेस्क्यू किया गया।

CG Bijapur News: गर्ल्स कैंपस में लगी भीषण आग, अंदर फंसी रही 350 बच्चियां, एक बच्ची की जलकर मौत...
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG Bijapur News रायपुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर में गर्ल्स पोटा केबिन में बीती रात भीषण आग लग गई। घटना के दौरान केबिन के अंदर 350 बच्चियां थी, जिनका रेस्क्यू कर इन्हें बाहर निकाला गया। वहीं, एक छात्रा का जला हुआ अवशेष मिला है। पुलिस आशंका जता रही है कि अवशेष केबिन की ही छात्रा का हो सकता है। फिलहाल, आग इतनी भयावह थी कि सुबह तक के उसपर काबू पाने का काम जारी रहा।

जानकारी के मुताबिक, घटना बीजापुर के नक्सल प्रभावित चिंताकोंटा के गर्ल्स पोटा केबिन की है। इस केबिन में पहली से लेकर आठवीं तक की छात्रा शिक्षा ग्रहण कर रही है। बीती रात बुधवार (6 मार्च) को खाना खाने के बाद सभी छात्रा अपने अपने कमरे में सोने के लिए चली गई थी। इस दौरान अचानक केबिन में आग लग गई। देखते ही देखते आग भीषण होने लगी।

इधर जैसे ही आग लगने की सूचना केबिन में मौजूद छात्राओं को हुई तो अफरातफरी मच गई। मौके पर पुलिस के जवान भी पहुंचे और तत्काल मोर्चा संभालते हुए आग के बीच केबिन में फंसी छात्राओं का रेस्क्यू किया गया।

आग की लपटों के बीच 300 बच्चियों के रेस्क्यू कर बाहर निकाला गया। वहीं, केबिन से एक छात्रा लापता है, जिसकी तलाश की जा रही है। आग के ढेर में एक बच्ची का जला हुआ अवशेष मिला है। फिलहाल अवशेष किसका है, इसकी पुष्टि अभी नहीं हो पाई है। केबिन में आग कैसे लगी, इसकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। वहीं, इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। घटना का जायजा लेने बीजापुर कलेक्टर भी मौके पर पहुंचे थे।

Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story