Begin typing your search above and press return to search.

CG बड़ा एक्शनः छत्तीसगढ़ के इस स्कूल में सामूहिक नकल पर DPI की बड़ी कार्रवाई, केंद्राध्यक्ष समेत नौ पर्यवेक्षक सस्पेंड

छत्तीसगढ़ में सूरजपुर में सामूहिक नकल में लेक्चरर को सस्पेंड करने के बाद सारंगढ़ में स्कूल शिक्षा विभाग ने सामहिक नकल पर बड़ी कार्रवाई की है। दिलचस्प यह है कि गर्ल्स हायर सेकेंड्री बरमकेला के सभी पांचों क्लासों में नकल कराया जा रहा था।

CG बड़ा एक्शनः छत्तीसगढ़ के इस स्कूल में सामूहिक नकल पर DPI की बड़ी कार्रवाई, केंद्राध्यक्ष समेत नौ पर्यवेक्षक सस्पेंड
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। छत्तीसगढ़ में सामूहिक नकल पर आज डीपीआई ने बड़ी कार्रवाई की है। सामूहिक नकल मामले में सूरजपुर में व्याख्याता को सस्पेंड करने के बाद आज सारंगढ़ जिले में बड़ी कार्रवाई की गई है। गर्ल्स हायर सेकेंड्री स्कूल के केंद्राध्यक्ष समेत नौ पर्यवेक्षकों को डीपीआई दिव्या मिश्रा ने निलंबित कर दिया है।

बता दें, बरमकेला स्कूल में कल 18 मार्च को ओपन स्कूल की बारहवीं परीक्षा के हिन्दी का पेपर था। इसके लि स्कूल के पांच कक्षों में 246 बच्चों को बिठाया गया था। इन पांचों कक्षों में परीक्षार्थी नकल करते पकड़े गए। एसडीएम की जांच रिपोर्ट में इसकी पुष्टि की गई। एसडीएम की रिपोर्ट मिलने के बाद डीपीआई दिव्या मिश्रा ने बड़ी कार्रवाई करते हुए व्याख्याता स्कर के केंद्राध्यक्ष समेत नौ पर्यवेक्षकों को निलंबित कर दिया। देखिए आदेश कौन-कौन सस्पेंड किए गए हैं....





Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story