Begin typing your search above and press return to search.

CG-भ्रष्ट बाबू गिरफ्तार: छत्तीसगढ़ की ACB ने SDM के क्लर्क को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा...

CG-एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने नारायणपुर एसडीएम के बाबू को 8 हजार की रिश्वत लेते रहेंगे हाथों पकड़ा है।

CG-भ्रष्ट बाबू गिरफ्तार: छत्तीसगढ़ की ACB ने SDM के क्लर्क को रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा...
X
By Sandeep Kumar

नारायणपुर। एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने SDM के भ्रष्ट बाबू को गिरफ्तार किया है। आरोपी क्लर्क राजस्व रिकार्ड में सुधार करवाने के एवज में 8 हजार की रिश्वत ले रहा था।

दरअसल, पीड़ित लवदेव देवांगन, चांदनी चौक, नारायणपुर ने एन्टी करप्शन ब्यूरो जगदलपुर कार्यालय में शिकायत की थी कि उसके द्वारा पूर्व में खरीदे गये भूमि के राजस्व रिकार्ड में सुधार करवाने हेतु एसडीएम न्यायालय में आवेदन प्रस्तुत किया था। सुनवाई पश्चात् एसडीएम द्वारा उसके पक्ष में आदेश दो माह पूर्व ही पारित कर दिया गया था।

परन्तु कार्यालय में पदस्थ सहायक ग्रेड-2 संकेर कुमेटी द्वारा आदेश को प्रतिलिपि शाखा में अगली कार्यवाही हेतु भेजने के लिये 8,000 रूपये रिश्वत की मांग की जा रही थी। प्रार्थी रिश्वत नहीं देता चाहता था, बल्कि रिश्वत लेते रंगे हाथों आरोपी को पकड़वाना चाहता था।

शिकायत सत्यापन पर सही पाये जाने से ट्रेप आयोजित कर आज 11 जुलाई को आरोपी संकेर कुमेटी को एसडीएम कार्यालय में प्रार्थी से राशि 8,000 रूपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा गया। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके विरुद्ध धारा 7 पीसीएक्ट 1988 के प्रावधानों के तहत कार्यवाही की जा रही है।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story