Begin typing your search above and press return to search.

CG अवकाश घोषित: 19 और 26 अप्रैल के लिए सार्वजनिक व समान्य अवकाश घोषित, आदेश जारी, पढ़ें

CG holiday declared: बस्तर संभाग में 19 अप्रैल को अवकाश रहेगा। जिन जिलों में अवकाश घोषित किया गया है उनमें, कोंडागांव विधानसभा क्षेत्र, नारायणपुर, बस्तर,दंतेवाड़ा, बीजापुर,सुकमा। 26 अप्रैल को राजनांदगांव के कबीरधाम, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई, राजनांदगांव, मोहल्ला मानपुर अं.चौकी। 26 अप्रैल को महासमुंद के गरियाबंद, महासमुंद, धमतरी में अवकाश रहेगा।

CG अवकाश घोषित: 19 और 26 अप्रैल के लिए सार्वजनिक व समान्य अवकाश घोषित, आदेश जारी, पढ़ें
X
By Sandeep Kumar Kadukar

CG holiday declared रायपुर। सामान्य प्रशासन विभाग ने मतदान तिथि के दिन सामान्य और सार्वजनिक अवकाश घोषित किया है। नीचे देखें जीएडी द्वारा जारी आदेश में क्या कुछ लिखा है...


बस्तर संभाग में 19 अप्रैल को अवकाश रहेगा। जिन जिलों में अवकाश घोषित किया गया है उनमें, कोंडागांव विधानसभा क्षेत्र, नारायणपुर, बस्तर,दंतेवाड़ा, बीजापुर,सुकमा। 26 अप्रैल को राजनांदगांव के कबीरधाम, खैरागढ़-छुईखदान-गंडई, राजनांदगांव, मोहल्ला मानपुर अं.चौकी। 26 अप्रैल को महासमुंद के गरियाबंद, महासमुंद, धमतरी में अवकाश रहेगा।





Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story