Begin typing your search above and press return to search.

CG Assembly: कल कांग्रेस पार्टी करेगी विधानसभा का घेराव, प्रदेश भर से जुटेंगे कार्यकर्ता, पुलिस ने जारी की गाईडलाइन...

CG Assembly: घेराव कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पूरे प्रदेश भर से विधायक, नेता और कांग्रेस कार्यकर्ता राजधानी रायपुर में इकट्ठा होंगे...

CG Assembly: कल कांग्रेस पार्टी करेगी विधानसभा का घेराव, प्रदेश भर से जुटेंगे कार्यकर्ता, पुलिस ने जारी की गाईडलाइन...
X
By Sandeep Kumar

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी कल 24 जुलाई को बीजेपी सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए विधानसभा का घेराव करेगी। घेराव कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पूरे प्रदेश भर से विधायक, नेता और कांग्रेस कार्यकर्ता राजधानी रायपुर में इकट्ठा होंगे। घेराव के दौरान आमजनों को परेशानी ना हो इसका ध्यान में रख रायपुर यातायात पुलिस ने कांग्रेस कार्यकताओं के लिए यातायात दिशा-निर्देश जारी किया है। नीचे देखें...

यातायात निर्देशिका

24 जुलाई को भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी छत्तीसगढ़ द्वारा विधानसभा घेराव कार्यक्रम प्रस्तावित है। उक्त कार्यक्रम में सम्मिलित होने हेतु छत्तीसगढ़ के विभिन्न जिलों के आने वाले कार्यक्रताओं के वाहनों के पार्किंग हेतु पण्डरी पुराना बस स्टैण्ड को निर्धारित किया गया है। अतः उपरोक्त कार्यक्रम में सामिल होने वाले कार्यकर्ता निम्नानुसार मार्ग का उपयोग कर आवागमन कर सकते है...

बिलासपुर की ओर से आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए मार्ग: भनपुरी तिराहा से फाफाडीह चौक होकर मरहीमाता चौंक से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

दुर्ग-राजनांदगांव की ओर से आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए मार्ग: टाटीबंध चौक से जी.ई. रोड होकर कलेक्टोरेट चौक से मल्टीलेवल पार्किंग के किनारे ऑक्सिजोन रोड होकर खालसा स्कूल से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

जगदलपुर-धमतरी-गरियाबंद की ओर से आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए मार्ग: बोरियाकला के पास से एक्सप्रेस-वे मार्ग होकर पण्डरी एक्सप्रेस वे के नीचे से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

महासमुंद की ओर से आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए मार्ग: तेलीबांधा थाना के सामने से मरीन ड्राइव आनंद नगर चौक से केनाल रोड होकर पण्डरी केनाल तिराहा से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

बलौदा बाजार की ओर से आने वाले कार्यकर्ताओं के लिए मार्ग: सेमरिया डीपीएस स्कूल के सामने नहर मार्ग से नरदहा, बाराडेरा होकर पिरदा चौक रिंग रोड नम्बर-3, राजू ढ़ाबा से राष्ट्रीय राजमार्ग 53 होकर तेलीबांधा थाना के सामने से मरीन ड्राइव आनंद नगर चौक से केनाल रोड होकर पण्डरी केनाल तिराहा से पुराना बस स्टैण्ड पार्किंग में अपना वाहन पार्क करेंगे।

Sandeep Kumar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story