Begin typing your search above and press return to search.

CG: अनुकंपा नियुक्ति की अड़चनों को दूर करने नियमों में अहम संशोधन, जीएडी सिकरेट्री कमलप्रीत सिंह ने जारी किया सर्कुलर

CG:छत्तीसगढ़ में अनुकंपा नियुक्ति के मामले बड़ी संख्या में पेंडंग हैं। विष्णुदेव सरकार ने अनुकंपा नियुक्तियों मे आ रही बाधाओं को दूर करने का फैसला किया है। और इस क्रम में नियमों में संशोधन किए गए हैं।

CG: अनुकंपा नियुक्ति की अड़चनों को दूर करने नियमों में अहम संशोधन, जीएडी सिकरेट्री कमलप्रीत सिंह ने जारी किया सर्कुलर
X
By Sandeep Kumar Kadukar

रायपुर। छत्तीसगढ़ सरकार ने अनुकंपा नियुक्ति के रास्ते की अडचनो को दूर करने के लिए नियमों में अहम संशोधन किया है। दरअसल, छत्तीसगढ़ में सालों से अनुकंपा नियुक्ति के कई हजार मामले लटके हुए हैं। सिर्फ स्कूल शिक्षा विभाग में ही एक हजार से अधिक मामले लंबित हैं। बहरहाल, नियमों में संशोधनां के मामले मेंं सामान्य प्रशासन विभाग के सिकरेट्री डॉ. कमलप्रीत सिंह ने कलेक्टर, कमिश्नर समेत सभी विभागाध्यक्षों को सर्कुलर भेजकर कहा है जिलों में अगर पद खाली नहीं रहेगा तो कलेक्टर का दायित्व होगा कि वे रिमार्क के साथ फाइल को संभागायुक्त को भेजेंगे। पढिये उन्होंने और क्या लिखा है...




Sandeep Kumar Kadukar

संदीप कुमार कडुकार: रायपुर के छत्तीसगढ़ कॉलेज से बीकॉम और पंडित रवि शंकर शुक्ल यूनिवर्सिटी से MA पॉलिटिकल साइंस में पीजी करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं। पिछले 10 सालों से विभिन्न रीजनल चैनल में काम करने के बाद पिछले सात सालों से NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहे हैं।

Read MoreRead Less

Next Story